Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दुष्कर्म मामले की नाबालिग पीड़िता नहर में गिरने के बाद लापता

  बिजनौर: बलात्कार के मामले की एक नाबालिग पीड़िता चिकित्सकीय जांच कराकर घर लौटते समय कथित रूप से नहर में गिर गई और उसकी तलाश की जा रही है। ...

Also Read

 


बिजनौर: बलात्कार के मामले की एक नाबालिग पीड़िता चिकित्सकीय जांच कराकर घर लौटते समय कथित रूप से नहर में गिर गई और उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक दिनेश ंिसह ने बताया कि पीड़िता अपने जीजा दिनेश के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रही थी तभी वह परमावाला पुल से नहर में गिर गयी।

उन्होंने बताया कि पुल से गुजरते समय सामने से वाहन आने के कारण मोटरसाइकिल असंतुलित हो गयी और पीड़िता मोटरसाइकिल से उछलकर नहर में गिर गयी। उन्होंने बताया कि जहां से पीड़िता नहर में गिरी, उस जगह पुल की रेंिलग टूटी हुई थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नहर का पानी रुकवा दिया गया है और पीड़िता की नहर में तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि थाना शेरकोट क्षेत्र में अदालत के आदेश पर बुधवार को पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों की संरक्षण) अधिनियम के तहत दो आरोपियों यादराम और दलजीत के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था। उसने बताया कि यादराम और दलजीत ने पांच फरवरी को नाबालिग लड़की को जंगल ले जाकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराई थी, जिसके बाद उसे उसके परिजन के साथ घर भेज दिया गया था।