Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बिटिया के भागकर शादी कर लेने और मां बहन के द्वारा उसे फिर घर में बुला लेने, से नाराजगी के चलते हुई खुर्सीपार में प्राणघातक हमले की घटना

  भिलाई। असल बात न्यूज़।।    बिटिया ने बिना बताए  घर से भागकर  शादी कर ली। बहुत दिनों तक वह घर वापस नहीं आई।  मां बहन ने अभी उसे, बुलाकर  घर...

Also Read

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।।  

 बिटिया ने बिना बताए घर से भागकर शादी कर ली। बहुत दिनों तक वह घर वापस नहीं आई।  मां बहन ने अभी उसे, बुलाकर घर में रख लिया था।यहां, खुर्सीपार में पत्नी और तीन बेटियों पर प्राणघातक हमला करने की जो घटना हुई है उसके पीछे यही कारण सामने आ रहे हैं।इस घटना में एक बेटी की मृत्यु हो गई। प्रकरण में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।लेकिन यह जो घटना हुई है उसके जो कारण सामने आए हैं, वह सब, सामाजिक ताने-बाने पर भी प्रहार करते नजर आते हैं। 

घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया, आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। यह सब अलग बात है लेकिन इस घटना से घरेलू विवाद के चलते एक पूरा परिवार छिन्न भिन्न हो गया। वजह बहुत मामूली है। बाप, बिटिया के भाग कर शादी कर लेने को सहन नहीं कर सका और उससे लगातार नाराज रहता था। बिटिया भी बाप की नाराजगी को समझ रही थी और वह, लंबे देने तक  बाप के घर वापस नहीं आई। मां की जब तबीयत खराब हुई तो भारतीय समाज संस्कृति में, मां और बहन का जो प्यार होता है जो रिश्ता होता है उसमें उसे बुला लिया। बाप, कई दिनों के बाद काम से वापस लौटा, तो घर से भाग कर शादी कर लेने वाली बिटिया घर में देखकर उसकी नाराजगी बढ़ गई लेकिन बिटिया के मां बहन ने उसका पक्ष लिया। बाप की नाराजगी इस से और बढ़ गई। उसका परिणाम अब हम सब देख रहे हैं कि तीन बेटियों पर बाप ने प्राणघातक हमला कर दिया। पत्नी पर भी प्राणघातक हमला कर उसे जान से मारने की कोशिश की। 

घर से भागी बेटी के वापस लौटने पर बाप, इतना नाराज हो गया था कि उसने उन सब को जान से मारने की  प्लानिंग बना ली। उसने अपनी पत्नी और बेटियों पर धारदार तलवार से ताबड़तोड़ हमला किया। उसका घर पूरी तरह से लहूलुहान हो गया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी पत्नी और बेटियों को कैसी चोट आई होंगी। ताबड़तोड़ हमले से उसकी, पत्नी और बेटियां बेसुध होकर गिर पड़ी।बाहर, जब शोर सुनाई दिया तब आरोपी को गलती का एहसास हुआ और उसने भागने की कोशिश की। 

या जो घटना हुई है उसके बाद बदहवास आरोपी बाप को पुलिस ने पकड़ लिया है। उसके एक बेटी की मृत्यु हो गई है। जो कभी उसकी लाडली बेटी थी उसको उसी पर जान से मार देने का आरोप पड़ा है। उसकी दो और बेटियां अस्पताल में जीवन मृत्यु से संघर्ष कर रही हैं। जिन बेटियों को उसमें पाला पोसा, बड़ा किया, उन्हें तमाम सुविधाएं दी, पढ़ाया लिखाया प्यार किया, दुलार किया उन्हीं बेटियों पर प्राणघातक हमला करने के आरोप में  आरोपी बाप को जेल जाना पड़ रहा है। जो बेटियां अस्पताल में जीवन मृत्यु से संघर्ष कर रही हैं। इसकी वजह सिर्फ कुछ पारिवारिक माहौल का बिगड़ जाना और क्षणिक उत्तेजना, आवेश रहा है। एक बेटी का भाग कर शादी कर लेना, बाप को हमेशा चुभ रहा था। और यही इतनी बड़ी घटना का कारण बन गया।