Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सामुदायिक सेवा के क्षेत्र में नाकोड़ा ग्रुप का फिर एक बड़ा कदम, मुख्य मार्ग पर लगभग चार सौ मीटर लंबी नाली के निर्माण का पूरा खर्च वहन करेगी कंपनी

  रायपुर । असल बात न्यूज़।।     यहां नाकोड़ा ग्रुप के द्वारा सामुदायिक सेवा के क्षेत्र में लगातार नए काम किए जा रहे हैं। ग्रुप के द्वारा अब ...

Also Read

 

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।  

 यहां नाकोड़ा ग्रुप के द्वारा सामुदायिक सेवा के क्षेत्र में लगातार नए काम किए जा रहे हैं। ग्रुप के द्वारा अब  टाटीबंध से रिंग रोड पर हीरापुर जरवाल तक बनने वाली नाली के निर्माण का खर्च वहन करने का निर्णय लिया गया है। इस कार्य का 4 फरवरी को एक संक्षिप्त समारोह में भूमि पूजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय और कंपनी के एमडी वीरेंद्र गोयल उपस्थित रहेंगे।

 रायपुर के टाटीबंध रिंग रोड से लगे हुए नाली निर्माण के कार्य की जिम्मेदारी मशहूर उद्योगपति व समाज सेवी वीरेंद्र गोयल ने कंपनी के व्यय से करवाने हेतु सुनिश्चित किया है। श्री गोयल मध्य भारत के प्रसिद्ध कंपनी श्री नाकोड़ा इस्पात प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध संचालक हैं। इस कार्य में टाटीबंध से हीरापुर जरवाल श्मशान घाट तक रिंग रोड पर लगभग 400 मीटर लंबी नाली बनाई जाएगी। इस कार्य में लगभग ₹80 लाख रुपए का खर्च आना प्रस्तावित है। नाकोड़ा ग्रुप के द्वारा इसके पहले भी सामुदायिक सेवा के क्षेत्र में कई कार्य किए गए हैं। कंपनी के द्वारा हाल ही में धरसीवा क्षेत्र में तालाब के गहरीकरण का कार्य कराया गया है। वही माना में स्थित वृद्धाश्रम के भवन के जीर्णोधार का भी कार्य किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे, संसदीय सचिव व विधायक विकास उपाध्याय के आग्रह पर श्री नाकोड़ा इस्पात प्राइवेट लिमिटेड के एमडी वीरेंद्र गोयल ने कंपनी सोशल रिस्पांसिबिलिटी (CSR) के मद से इस महत जनहित कार्य को पूर्ण करने की जिम्मेदारी ली है।  भूमि पूजन  कार्यक्रम में रायपुर नगर निगम जोन 8 के आयुक्त भी उपस्थित रहेंगे। 


  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता