Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कांग्रेस की लीडरशिप डेवलपमेंट बैठक आज से, एससी-एसटी, ओबीसी लीडर डेवलप करने बनाई जाएगी रणनीति…

  रायपुर। कांग्रेस हर विधानसभा क्षेत्र में एसटी, एससी, ओबीसी लीडर्स को डेवलप करने के लिए, पहचान बढ़ाने, उन लोगों में कनेक्शन बढ़ाने के लिए...

Also Read

 

रायपुर। कांग्रेस हर विधानसभा क्षेत्र में एसटी, एससी, ओबीसी लीडर्स को डेवलप करने के लिए, पहचान बढ़ाने, उन लोगों में कनेक्शन बढ़ाने के लिए काम शुरू कर रही है. इस पर आज हो रही बैठक में अगले एक साल में कैसे काम करना है, इस पर चर्चा की जाएगी. यह बात लीडरशिप डेवलपमेंट की बैठक में शामिल होने रायपुर पहुंचे कांग्रेस नेता के राजू ने कही. कांग्रेस के अनुसूचित जाति, जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक विभागों के राष्ट्रीय समन्वयक के राजू ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उदयपुर में पूरे देश में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने, कैसे कांग्रेस पार्टी के लोग काम करें उसे लेकर संकल्प पारित किया गया. उसमें सबसे महत्वपूर्ण संकल्प लीडरशिप डेवलपमेंट को लेकर था. पूरे देश में विधानसभा क्षेत्रों में काम करेंगे.

जनता समझ गई आरक्षण विधेयक क्यों रोका

आरक्षण के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि आरक्षण का कानून विधानसभा में पास किया गया. गवर्नर को उसे तुरंत पास करना था. पता नहीं क्यों उसे रोका हुआ है. राजनीतिक कारण होंगे, जिसकी वजह से रोका गया है. जनता को यह बात समझ आ गया है कि आरक्षण संशोधन विधेयक को क्यों रोका गया है.

समाज को आगे बढ़ाने का काम करती है कांग्रेस

बीजेपी में लगातार अलग-अलग मोर्चे को लेकर हो रही बैठक पर के राजू ने कहा कि बीजेपी की रणनीति हमेशा चुनाव से पहले शुरू होती है. चुनाव में फायदा लेने को लेकर होता है. उनके मन में समाज को आगे बढ़ाने का नहीं होता है. कांग्रेस पार्टी शुरू से समाज को आगे बढ़ाने के लिए काम करती रही है.

लखमा ने भाजपा को बताया आरक्षण विरोधी

वहीं कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा ने बैठक को लेकर कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं का नेताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए आज एसटी-एससी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक के राजू रायपुर आए हुए हैं. हमारी प्रभारी कुमारी सैलजा अब यहां पर आने वाली हैं. वहीं आरक्षण संशोधन विधेयक को लेकर कहा कि भाजपा आरक्षण विरोधी है. राज्यपाल को रोके रखने का काम कर रही है. आने वाले समय में यहां की जनता भाजपा को सबक सिखाएंगी.