Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा ने पूरे धरना प्रदर्शन को शांतिपूर्ण रखने की कोशिश की

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।   आप सभा के बाद शाम को लगभग 4:00 बजे भाजपा की रैली निकली। प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए इस रैली में भार...

Also Read

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।  

आप सभा के बाद शाम को लगभग 4:00 बजे भाजपा की रैली निकली। प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए इस रैली में भारतीय युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आगे आगे चल रहे थे। रैली को मंत्री गुरु रूद्र कुमार के निवास के लगभग 200 मीटर पहले ही रोक लिया गया। यहां प्रदर्शनकारी सड़क पर ही बैठ गए। इस दौरान शासन प्रशासन के द्वारा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एहतियाती तौर पर व्यापक प्रबंध किए गए थे। 

रैली में सांसद विजय बघेल विशेष रूप से शामिल हुए थे। वही महिलाएं भी बड़ी संख्या में शामिल हुई थी। इनके अलावा रैली में पूर्व विधायक सांवलाराम डाहरे, पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रीतपाल बेलचंदन, नगर पालिका भिलाई चरोदा के पूर्व अध्यक्ष श्रीमती चंद्रकांता मांडले, सहित बड़ी संख्या में भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे। रैली आम सभा स्थल से सीधे जी रोड पर ना कर अंदर की गलियों से मुख्यमंत्री निवास की और बढ़ी। इसके चलते जी  ई रोड की यातायात व्यवस्था पर बहुत अधिक विपरीत असर नहीं पड़ा। 

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम की कड़ी में भारतीय जनता पार्टी की दुर्ग और भिलाई जिला इकाई के द्वारा मुख्य रूप से मोर आवास मोर अधिकार अभियान में यह रैली प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके अंतर्गत सभा रैली प्रदर्शन और मुख्यमंत्री निवास और समीप ही स्थित पीएचई मंत्री के निवास का औपचारिक घेराव किया गया। सभा में सांसद विजय बघेल राज्य सरकार के तमाम नाकामियों को उजागर करते हुए कहा कि इस सरकार के पिछले 4 वर्षों के कार्यकाल में आम जनता के हित, किसानों, मजदूरों के हित में कोई काम नहीं हुआ है। वक्ताओं ने कहा कि देश में छत्तीसगढ़ ही ऐसा राज्य है जहां पात्र हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास नहीं मिला हैऔर हजारों की संख्या में हितग्राही इस योजना का लाभ पाने के लिए भटक रहे हैं। इस प्रदर्शन आंदोलन में प्रधानमंत्री आवास पाने से वंचित दूर-दूर के स्थानों के नागरिक गण भी बड़ी संख्या में शामिल हुए थे।

रैली और प्रदर्शन आंदोलन को पूर्णता शांतिपूर्ण करने की कोशिश की गई। साथ में चल रहे नेतागण, प्रदर्शनकारी युवाओं को बार-बार शांति बनाए रखने की अपील करते नजर आए। शाम को 5:00 बजने के 5 मिनट पहले रैली को समाप्त करने की घोषणा की गई।















  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता