Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नगपुरा पुलिस चौकी का गृह मंत्री करेंगे शुभारंभ, जिला पंचायत अध्यक्ष शालिनी रिवेंद्र यादव ने लिया तैयारी का जायजा

  दुर्ग । असल बात न्यूज़।।  नगपुरा क्षेत्र में नई पुलिस चौकी खुलने जा रही है। राज्य के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू इसका शुभारंभ करेंगे।  ,  इस...

Also Read

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

नगपुरा क्षेत्र में नई पुलिस चौकी खुलने जा रही है। राज्य के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू इसका शुभारंभ करेंगे।  ,

 इस विधानसभा में शहरी परिवेश वाले रिसाली और ग्रामीण परिवेश में चंदखुरी अंडा निकुम क्षेत्र, उतई,धनोरा,मचंदुर पुरई क्षेत्र ,अंजोरा ,रसमडॉ ,नगपुरा क्षेत्र जो शिवनाथ नदी के बाद का इलाका को केंद्रबिंदु मानकर समुचित विकास किया जा रहा है जंहा पर शिक्षा ,स्वास्थ ,पुलपुलिया ,सड़क सहित विभिन्न कार्य किया जा रहा है इसी कड़ी में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के साथ ही क्षेत्र में शांति व सुरक्षा के पर्याप्त सुविधा मुहैया हो सके इसके लिए पुलगांव थाना के अंतर्गत आने वाले नगपुरा ,बोरई ,दमोंदा ,खुर्सीडीह ,खुरसुल आदि गांवों के लिए नवीन पुलिस चौकी बनाया गया है।

  अवगत हो बर्षो पुरानी मांग नगपुरा कोटनी दुर्ग मार्ग में शिवनाथ नदी में उच्च स्तरीय पुल का निर्माण कार्य प्रगति पर है जो जालबान्ध तरफ के अनेक ग्रामो को जिला मुख्यालय से कम दूरी तय कर जुड़ पाएंगे।

 जिला पंचायत अध्यक्ष शालिनी रिवेंद्र यादव ने नगपुरा में खुलने वाले नए पुलिस चौकी की तैयारी का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिये।शालिनी यादव ने कहा कि पिछले सरकार में इस अंचल के विकास व जनभावनाओं के मांग के अनुरूप कोई कार्य नही करवाया गया आज प्रदेश के मुखिया भुपेश बघेल की अगुवाई में जंहा छत्तीसगढ़ खुशहाली की ओर बढ़ रहा है वही क्षेत्र के विधायक व छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री ताम्रध्वज साहू जी के दूरदृष्टि और विकास परख योजनाओ को जमीन में शतप्रतिशत उतारने से पूरे विधानसभा क्षेत्र का तस्वीर ही बदल गया है।

  नवीन पुलिस चौकी के स्थल निरीक्षण के अवसर पर सरपंच भूपेंद्र रिगरी ,रविन्द्र सिन्हा पुलिस निरीक्षक सोरी ,प्रधान आरक्षक  हिरामन साहू ,मुकेश उपस्थित रहे।