Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

    राजस्थान में 48 हजार पदों के लिए शिक्षक भर्ती परीक्षा के दौरान नकली पर्चा 40 लाख रुपए में बेचने का मामला सामने आया है। जिसके बाद केंद्...

Also Read

  


राजस्थान में 48 हजार पदों के लिए शिक्षक भर्ती परीक्षा के दौरान नकली पर्चा 40 लाख रुपए में बेचने का मामला सामने आया है। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि पेपर लीक तो राजस्थान सिस्टम का हिस्सा बन गया है।

बता दें कि जोधपुर पुलिस ने कल परीक्षा के दौरान एक गिरोह को पकड़ा है। जिसमें शामिल 5 लोग परीक्षा के प्रारंभ होने से पहले पर्चा हल करवा रहे थे। इस मामले में पुलिस ने कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद से प्रदेश में एक बार फिर से पेपर लीक होने की संभावना जताई जा रही है।

हालांकि कर्मचारी चयन बोर्च ने पर्चा लीक होने की खबर का खंडन किया है। वहीं पुलिस ने भी दावा किया है कि जो पर्चे मिले हैं उसके प्रश्न परीक्षा के प्रश्नों से मेल नहीं खा रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस मामले में कहा है कि पर्चा लीक होना राजस्थान में सिस्टम का हिस्सा बन गया है। उन्होंने आगे कहा कि अब तो विवाह स्थल का भी प्रयोग गहलोत की नई योजना,अब तो पेपर लीक करने विवाह स्थल का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। अभ्यर्थी कितनी परेशानी झेलते हुए परीक्षा में शामिल होते हैं मगर यह गहलोत सरकार को नहीं दिखाई देता।