Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पठान की सक्सेस का शाहरुख खान की फिल्म जवान और डंकी पर क्या होगा असर, जानें

  शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश कर रही है। लंबे वक्त बात बॉलीवुड में किसी हिंदी फिल्म ने इतनी कमाई की है। ऐसे में ...

Also Read

 

शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश कर रही है। लंबे वक्त बात बॉलीवुड में किसी हिंदी फिल्म ने इतनी कमाई की है। ऐसे में किंग खान की अपकमिंग मूवीज डंकी और जवान से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। पठान ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं और लोग इसके सीक्वल का भी इंतजार कर रहे हैं। अब ट्रेड एक्सपर्ट्स ने भी शाहरुख की आने वाली फिल्मों के भविष्य पर बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे पठान शाहरुख की जवान और डंकी के बिजनस को प्रभावित कर सकती है।

पठान से पड़ेगा यह असर
शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। 8 दिनों में पठान का कलेक्शन इंडिया में 350 करोड़ पार कर गया है। शाहरुख दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे। इंडिया टुडे से बातचीत में फिल्म बिजनस ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने कयास लगाया कि पठान की सक्सेस का शाहरुख की आने वाली फिल्मों पर क्या असर पड़ सकता है। तरण बोलते हैं, इससे उनको जरूर फायदा मिलेगा। जब एक फिल्म चलती है तो अपने आप ऐक्टर की अगली फिल्म पर इसका अच्छा असर पड़ता है। पहले जून में जवान आएगी फिर दिसंबर में डंकी। पठान के बॉक्स ऑफिस से इसको बूस्ट तो मिलेगा।

जवान, डंकी बना सकती हैं हिस्ट्री
अक्षय राठी ने कहा कि पठान की सफलता से जवान और डंकी को काफी हद तक फायदा मिलेगा। दर्शकों में जबरदस्त जोश है जो शाहरुख के पक्ष में काम कर गया। अच्छी बात यह है कि जवान की रिलीज ज्यादा दूर नहीं है। उन्होंने बताया कि जवान और डंकी दोनों से 300 करोड़ रुपये की डोमेस्टिक कमाई की उम्मीद की जा सकती है। अक्षय ने बताया कि यह मेरी कम से कम की उम्मीद है और ओवरसीज में फिल्में और अच्छा करेंगी। इसकी वजह यह है कि शाहरुख ओवरसीज काफी पॉप्युलर हैं। उन्होंने उम्मीद जताई की दोनों फिल्मों ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर इतिहास बना सकती हैं।