Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा विधायक की अचानक बिगड़ी तबीयत, आधे घंटे तक ऑक्सीजन के लिए तड़पते रहे, विपक्ष ने बोला हमला

  पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले (Panna) की पवई विधानसभा क्षेत्र (Pawai) से विधायक प्रहलाद लोधी (Prahlad Lodhi) की तबीयत अचानक बिगड़ गई।...

Also Read

 


पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले (Panna) की पवई विधानसभा क्षेत्र (Pawai) से विधायक प्रहलाद लोधी (Prahlad Lodhi) की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पवई स्वास्थ्य केंद्र (Pawai Health Center) की ध्वस्त व्यवस्थाओं के बीच विधायक ऑक्सीजन (Oxygen) के लिए करीब आधा घंटे तड़पते रहे। आनन-फानन में एंबुलेंस (Ambulance) से ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) निकालकर लगाया गया।

बताया गया कि विधायक प्रहलाद लोधी विकास यात्रा (Vikas Yatra) में थे। इस दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद पवई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर ऑक्सीजन ही उपलब्ध नहीं था। आधे घंटे तक ऑक्सीजन के अभाव में विधायक तड़पते रहे। इसके बाद किसी एंबुलेंस से ऑक्सीजन का सिलेंडर मिला और प्रहलाद लोधी का इलाज (Treatment) शुरू हुआ।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विकास यात्रा के दौरान ही विकास की पोल भी खुल गई। पन्ना जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में मौतों का आंकड़ा डराने वाला है। विधायक प्रहलाद लोधी की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है, अभी हालत स्थिर बनी हुई है।

इस पर पवई से कांग्रेस के पूर्व विधायक मुकेश नायक (Mukesh Nayak) ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था वेंटिलेटर पर है। विकास यात्रा की सच्चाई सबके सामने आई है। विधायक को जब ऑक्सीजन नहीं मिल रहा, तो आम मरीज का क्या हाल होगा। पूरे प्रदेश मे स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है।