Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

गांव पहुंचे विधायक को युवकों ने दिखाए काले झंडे, बोले- विकास के नाम भजन कीर्तन हुआ, बैरंग लौटे सारंगपुर BJP MLA

   राजगढ़। मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार (BJP government) द्वारा निकाली गई विकास यात्रा (Vikas yatra)का कई जिलों और गांवों (Villages) में विर...

Also Read

 


 राजगढ़। मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार (BJP government) द्वारा निकाली गई विकास यात्रा (Vikas yatra)का कई जिलों और गांवों (Villages) में विरोध हो रहा है। प्रदेश के राजगढ़ जिले के सारंगपुर विधायक (MLA) को विरोध के कारण बैंरग लौटना (Return) पड़ा। युवाओं ने विरोध करते हुए कहा कि आप 4 साल में पहली बार आए हो। विकास के नाम पर भजन कीर्तन हुआ है। अब ये रथ लेकर पहुंचे हो।

राजगढ जिले की सांरगपुर विधानसभा के देवली मान गांव में भाजपा विधायक कुंवर कोठार को विकास यात्रा के दौरान जनआक्रोश का सामना करना पड़ा। अपने ही क्षेत्र में लोगों के गुस्से का सामना करना पडा। इन दिनों प्रदेश भाजपा संगठन राज्य की सभी विधानसभाओं में विकास यात्रा निकालकर चुनावी माहौल तैयार कर रहा है। इसी कड़ी में रविवार को सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र में MLA कुंवर कोठार की अगुवाई में गांव-गांव में विकास यात्रा निकाली जा रही। इस दौरान उन्हें हर गांव में जबरदस्त विरोध झेलना पड़ा।

MLA को लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई। विधायक को घेरते हुए लोगों ने नाराजगी जाहिर की। बताया जा रहा है कि विधायक कुंवर कोठार से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी नाराज है। विधायक पार्टी के कार्यकर्ताओं का फोन भी नहीं उठाते। अगर उठा भी लेते तो खूब खरी-खोटी सुना देते इसलिए विकास यात्रा के दौरान विधायक का जमकर विरोध हो रहा है। लोगों का कहना है कि अगर पार्टी कुंवर कोठार को टिकट देती है तो हार का सामना करना पड़ेगा।