Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शादी की खबरों के बीच दुल्हन की ड्रेस में दिखीं Akshara Singh, क्या हो गया उनका विवाह …

  इन दिनों भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच अक्षरा सिंह ने दुल्हन की ड्रेस में सामने आकर...

Also Read

 

इन दिनों भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच अक्षरा सिंह ने दुल्हन की ड्रेस में सामने आकर सबको हैरत में डाल दिया है. एक्ट्रेस के बैचलर पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने साफ किया कि वह अभी शादी नहीं कर रही हैं. शादी के लिए अभी समय है. अक्षरा सिंह ने पत्रकारों से कहा कि वह चार पांच साल बाद शादी करेंगी. उन्होंने ये भी कहा कि शादी बर्बादी होती है और उन्हें ये बर्बादी अभी नहीं करनी. शादी की चर्चाओं के बीच अक्षरा के इस ऐलान से लाखों फैंस का दिल टूटने से बच गया है. लेकिन दुल्हन के लिबास में अक्षरा के आने की वजह क्या रही?

गाने में है अक्षरा का बोल्ड अंदाज

दरअसल, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने लैटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘टिंकिया’ (Tinkiya) के रिलीज के लिए वाराणसी आई थीं. इस दौरान दुल्हन बनकर उन्होंने सबको चौंका दिया है. इस गाने में उन्हें तौलिए में काफी बोल्ड अंदाज में देखा जा सकता है.

मीडिया से बातचीत में अक्षरा ने कहा कि शादी के वक्त जैसे जैसे वादे होते हैं, वैसा शादी के बाद आम तौर पर नहीं दिखता और इसी विडंबना को वह इस गाने के जरिए टिंकिया को समझाने की कोशिश कर रही हैं. इस गाने में वह अपनी फ्रेंड को शादी की बर्बादी के बारे में बता रही हैं. गाने की रिलीज के बाद अक्षरा अपने फैंस के साथ वाराणसी में सेल्फी लेते और नाचते भी दिखाई दीं.