Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भोपाल में नशे के सौदागर पर पुलिस का शिकंजा, तस्कर से 7.92 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त

  मध्यप्रदेश में होली त्यौहार के पहले गुंडा बदमाशों की धरपकड़ शुरू हो गई है। इसी कड़ी में जबलपुर शहर के विभिन्न थानों क्षेत्रों से लगभग पा...

Also Read

 


मध्यप्रदेश में होली त्यौहार के पहले गुंडा बदमाशों की धरपकड़ शुरू हो गई है। इसी कड़ी में जबलपुर शहर के विभिन्न थानों क्षेत्रों से लगभग पांच सौ लोगों की धरपकड़ की गई। वहीं राजधानी भोपाल में क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है।

शब्बीर अहमद,भोपाल। नशे के सौदागरों पर भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस ने शिकंजा कसा है। क्राइम ब्रांच ने एमडी तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी से 80 हजार की 7.92 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की है। आरोपी सस्ते दामों पर एमडी अन्य राज्यों से खरीदकर भोपाल में महंगे दामों पर बेचकर मुनाफा कमाता था। आरोपी एमडी कहां से लाता है इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। एमडी के तस्करों से पूछताछ में और भी बड़ा खुलासा का हो सकता है। एमडी तस्कर के दिल्ली से तार जुडे हो सकते है। मामले में क्राइम ब्रांच पुलिस जांच पडताल कर रही है।

होली के पहले धरपकड़

कुमार इंदर, जबलपुर। शहर की पुलिस ने 5 घंटे की कॉम्बिंग गश्त में पांच सौ से ज्यादा बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस ने रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक कांबिंग ऑपरेशन चलाया है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के नेतृत्व में शहर और ग्रामीण इलाकों में विशेष धरपकड़ अभियान चलाया गया। होली के पहले अपराधियों की धरपकड़ करने जबलपुर पुलिस मुस्तैद हो गई है।