Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

‘2023 की जीत से 2024 की राह होगी आसान’ :‘2023 की जीत से 2024 की राह होगी आसान’ : रायपुर पहुंचे सचिन पायलट, कहा – NDA को हराने अधिवेशन में बनेगी रणनीति रायपुर पहुंचे सचिन पायलट, कहा – NDA को हराने अधिवेशन में बनेगी रणनीति

    रायपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने कांग्रेस नेता सचिन पायलट रायपुर पहुंचे. उन्होंने अधिवेशन को लेकर कहा, कांग्रेस का...

Also Read

 


 रायपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने कांग्रेस नेता सचिन पायलट रायपुर पहुंचे. उन्होंने अधिवेशन को लेकर कहा, कांग्रेस का अधिवेशन हमेशा देश की राजनीति में नया मोड़ लाया है. रायपुर का अधिवेशन सार्थक साबित होगा. 2024 में कैसे NDA को हराएंगे, उस विषय पर बहुत सारी चर्चाएं होगी. सभी कार्यकर्ताओं के अंदर एक नई ऊर्जा का संचार होगा.

आने वाले चुनाव में किस तरह की चुनौती रहेगी, इस सवाल पर पायलट ने कहा, हमें जनता तक पहुंचना है. भाजपा की नाकामी को लोगों तक पहुंचाना है. सहयोगियों के साथ हम लोग 2024 का चुनाव चुनौती देकर जीत सकते हैं. 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर पायलट ने कहा, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में कांग्रेस जीतेगी. 2023 में जीत से ही 2024 की राह आसान होगी.

‘सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही सरकार’

ईडी की करवाई पर सचिन पायलट ने कहा, भारत सरकार ने मन बना लिया है कि अपने पॉलीटिकल अपोनेंट्स को राजनीतिक रूप से नहीं बल्कि एजेंसीज का दुरुपयोग करके हराना है. सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग खुलेआम हो रहा है. जनता सब देख रही है. सही समय पर जनता जवाब देगी.