Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ग्रीन आर्मी के 15 जोन पदाधिकारियों ने लिया शपथ

  रायपुर . ग्रीन आर्मी के 15 जोन पदाधिकारियों ने वृन्दावन हाल सिविल लाईन में पूर्व राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा की उपस्थिति में पद एवं...

Also Read

 


रायपुर. ग्रीन आर्मी के 15 जोन पदाधिकारियों ने वृन्दावन हाल सिविल लाईन में पूर्व राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा की उपस्थिति में पद एवं गोपनीयता का लिया। इस अवसर पर शपथ अधिकारी श्री अमिताभ दुबे, ग्रीन आर्मी के सेंट्रल कोरकमेटी के अध्यक्ष मोहन वल्यार्नी, हरदीप कौर, गुरदीप टुटेजा, आशीष शर्मा, मीडिया प्रभारी शशिकान्त यदु, ब्लू विंग की चेयरपर्सन रात्रि लहरी के अलावा ग्रीन आर्मी के सदस्य उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम के तर्ज पर ग्रीन आर्मी रायपुर ने जोन वार्ड पदाधिकारियों का गठन किया गया है जो कि संपूर्ण रायपुर शहर के साथ छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों में पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्धन के लिए कार्य कर रही है।  संस्था द्वारा प्रत्येक वर्ष समस्त पदाधिकारीयों का सर्वसम्मति से नए पदाधिकारियों का निर्वाचन करती है। इसी के तहत वर्ष 2023 के लिए भी 15 जोन पदाधिकारियों का निर्वाचन किया गया जिसमें चयनित पदाधिकारीयों को आज वृन्दावन हॉल सिविल लाईन रायपुर में मुख्य अतिथि पूर्व राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा की उपस्थिति में शपथ अधिकारी श्री अमिताभ दुबे ने पद एवं गोपनीयता का शपथ दिलाया।

कार्यक्रम का प्रारंभ छाया वर्मा ने दीप प्रज्वलित कर किया गया तथा कार्यक्रम का संचालन नेहा साल्मन ने किया। इस अवसर पर छाया वर्मा ने कहा कि जब हम बडे कार्य करने निकलते है तो छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करना पड़ता है, तब जाकर हमें लक्ष्य की प्राप्ती होती है। ग्रीन आर्मी एक ऐसी संस्था है जो बहुत ही लंबे समय से पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य कर रही है। कार्यक्रम के सफलता के लिये संस्था ब्लू विंग की चेयर पर्सन  रात्रि लहरी ने आभार व्यक्त किया।