Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मदरसे का मौलाना पास्को एक्ट में गिरफ्तार

भिलाई, दुर्ग। असल बात न्यूज़।।   समाज को आगे बढ़ने का रास्ता दिखाने वाले गुरुजनों पर अंगुली उठने की फिर एक घटना सामने आई है, जिससे समाज शर्म...

Also Read

भिलाई, दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।  

समाज को आगे बढ़ने का रास्ता दिखाने वाले गुरुजनों पर अंगुली उठने की फिर एक घटना सामने आई है, जिससे समाज शर्मसार हो रहा है। भिलाई में एक मदरसे के मौलाना पर पास्को एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया है। आरोपी मौलाना को हिरासत में ले लिया गया है। उल्लेखनीय है कि औद्योगिक नगरी भिलाई की हर जगह एजुकेशन हब के रूप में पहचान है लेकिन यहां शैक्षणिक संस्थाओं में ही इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसके पहले बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल  के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

छत्तीसगढ़ राज्य में बालिकाओं के साथ अश्लील हरकत, छेड़छाड़, दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते दिख रही हैं।  न्यायालयों के द्वारा ऐसे मामलों में आरोपियों को सख्त से सख्त सजा भी दी जा रही है, लेकिन आपराधिक तत्व इससे सबक नहीं ले रहे हैं। राज्य सरकार ने भी ऐसे अपराधियों से निपटने के लिए कई कदम उठाए हैं।पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिनांक को 09 वर्ष की बच्ची के पिता ने थाना में उपस्थित होकर उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह घटना सामने आने के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश दिख रहा है लेकिन आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी हो जाने से आक्रोश काफी कुछ कम हुआ है। आज महाशिवरात्रि पर्व का अत्यंत भक्ति पूर्ण दिन है और लोग भगवान शिव के भक्ति में लीन है us दिन यह दुर्भाग्यपूर्ण शर्मनाक घटना सामने आई है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी मदरसे का मौलाना मो मेराज, पीड़िता नाबालिग बच्ची को अरबी भाषा का tution पढ़ाता था। आरोप के अनुसार इसी दौरान आरोपी पिछले कई दिनों से बच्ची से बेड टच करते हुए अश्लील बातें करता था। आरोपी ने पीड़िता के साथ आज भी ऐसी हरकत की। आज भी बच्ची से उसने ऐसा किया जिस पर. बच्ची के द्वारा अपने पेरेंट्स को घटना के बारे में बताया गया। पीड़िता के आक्रोशित अभिभावकों ने घटना की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

  रिपोर्ट पर पुलिस के द्वारा प्रकरण में धारा 354,509ipc व 12 pacso का प्रकरण दर्ज कर इंडिया के हर मामले में विवेचना की जा रही है।. पुलिस के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी मौलाना मेराज को हिरासत मे लें लिया गया हैं। 

मौलाना,अन्य किसी के साथ तो नहीं करता था ऐसी हरकत,की जांच 

उक्त मौलाना ने 9 साल की मासूम अबोध बच्ची के साथ वह गंदी हरकत की है। पुलिस ने इस मामले के सामने आने के बाद इसकी भी जांच शुरू कर दी है कि  कहीं वह मौलाना ट्यूशन आने वाली दूसरे बच्चों के साथ भी तो ऐसी गंदी हरकतें नहीं करता था। जानकारी के अनुसार  मदरसे के उस मौलाना के पास ढेर सारे बच्चे पढ़ने आते थे।