Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Varun Dhawan और Natasha की पार्टी में नजर आए बॉलवुड के कई स्टार्स, जाह्नवी और सारा ने ढाया कहर …

  बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan और उनकी पत्नी Natasha Dalal ने दूसरी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट किया है. इस दिन को बहुत ही खास तरीके से उन्हों...

Also Read

 


बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan और उनकी पत्नी Natasha Dalal ने दूसरी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट किया है. इस दिन को बहुत ही खास तरीके से उन्होंने सेलिब्रेट किया, इसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए लेकिन सभी की निगाहें जान्हवी कपूर में जा कर थम गईं.

Varun Dhawan की वेडिंग एनिवर्सरी में जानवी कपूर समेत कई बॉलीवुड के स्टार लेकिन सभी को जान्हवी ने अट्रैक्ट किया है. ब्लैक कलर के आउटफिट में वहां पर काफी हॉट नजर आ रही थी. जान्हवी को देखकर हर कोई वाह बोल उठा. उन्होंने ब्लैक कलर का वेस्टर्न आउटफिट पहनकर खुद को काफी डिफरेंट लुक दिया था. 

जान्हवी के अलावा वहा Sara Ali Khan भी पहुंचीं थी. सारा ने हर बार की तरह इस बार भी ट्रेडिशनल ड्रेस पहना था. उन्होंने काफी कलरफुल गरारा पहना था. खुद को ट्रेडिशनल तरीके से उन्होंने तैयार किया था. सारा के झुमके हर किसी का ध्यान अपनी खींचे.

पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने चार चांद लगा दी. इस बीच मलाइका अरोड़ा खान अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आई. दोनों ने ट्यूनिंग की थी. उन्होंने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना था जिसके कारण दोनों ही पार्टी में काफी अलग नजर आ रहे थे.