Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

फिल्म ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ गाने को मिला गोल्डन ग्लोब अवार्ड… जल्द आएगा ‘RRR’ का सीक्वल

  मुंबई। भारत की साउथ फिल्म ‘आरआरआर’ ने एक और सफलता हासिल की है। ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में फिल्म के ‘नाटू...

Also Read

 


मुंबई। भारत की साउथ फिल्म ‘आरआरआर’ ने एक और सफलता हासिल की है। ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में फिल्म के ‘नाटू नाटू’ गाने को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग अवॉर्ड से नवाजा गया है। अब इसी के साथ फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है। इस बड़े एचिवमेंट के बीच एसएस राजामौली ने फिल्म के सीक्वल के बारे में भी बात की और कंफर्म किया कि उनके पास एक ‘शानदार आइडिया’ है और वे इसकी राइटिंग के प्रोसेस में हैं।

एसएस राजामौली ने ‘आरआरआर’ सीक्वल के बारे में बात की और ये भी कंफर्म किया कि वे स्क्रिप्ट लिखने की प्रक्रिया में हैं। जब फिल्म रिलीज हुई और इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली, तो हमने सीक्वल पर विचार किया। हमारे पास कुछ अच्छे आइडिया तो थे, लेकिन प्रभावशाली नहीं थे। राजामौली ने आगे कहा कि पश्चिम में इस फिल्म को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली। कुछ हफ्तों पहले ही मैं अपने पिता और अपने कजिन के साथ बैठकर इस पर बातचीत कर रहा था। हालांकि, जब तक स्क्रिप्ट पूरी नहीं हो जाती, हम इस पर ज्यादा बातचीत नहीं कर सकते, लेकिन हम इस पर काम कर रहे हैं’।