Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

IPO में ₹100 का यह शेयर पहले ही दिन ₹260 के पार पहुंचा, मिला 163% का तगड़ा फायदा

   नई दिल्ली . शेयर बाजार में जब निवेशक किसी कंपनी के आईपीओ पर दांव लगाते हैं तो उनकी कोशिश होती है कि उससे ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमाया...

Also Read

 


 नई दिल्ली. शेयर बाजार में जब निवेशक किसी कंपनी के आईपीओ पर दांव लगाते हैं तो उनकी कोशिश होती है कि उससे ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमाया जाए। Anlon Technology Solutions Limited उन्हीं कंपनियों की लिस्ट में शामिल हो गई है जिसने निवेशकों को लिस्टिंग के दिन ही मालामाल कर दिया है। इस SME कंपनी के शेयर आज एनएसई में 251.10 रुपये पर लिस्ट हुए हैं। यानी जिस किसी को कंपनी के शेयर अलॉट हुए होंगे उन्हें 151 प्रतिशत का फायदा हुआ है। बता दें, कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 90 से 100 रुपये था। 

निवेशकों को हुआ 163 प्रतिशत का फायदा 

Anlon Technology Solutions Limited के शेयर एनएसई में 251.10 रुपये पर लिस्ट हुए थे। लेकिन कुछ ही देर में कंपनी के शेयर 263.65 रुपये के लेवल पर पहुंच गए थे। ऐसे निवेशक जिन्हें कंपनी के शेयर अलॉट हुए होंगे और उन्होंने लिस्टिंग के बाद भी कंपनी के शेयरों को होल्ड रखा होगा उन्होंने अबतक 163 प्रतिशत का फायदा हो गया होगा। 

आईपीओ डीटेल्स 

कंपनी के आईपीओ को क्वालीफाइड इंस्टीट्यूशन बॉयर्स सेक्शन में 54 गुना, NIIs 883 गुना और रिटेल कैटगरी में 447 गुना सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुआ है। बता दें, कंपनी का आईपीओ का 29 दिसंबर 2022 को ओपन हुआ था और 2 जनवरी 2023 को क्लोज हुआ था। निवेशकों की तरफ से मिले रिस्पॉस और ग्रे मार्केट में कंपनी की बेहतर स्थिति से ही दमादर लिस्टिंग का अनुमान लगाया जा रहा था।