Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

हार्दिक पंड्या की हरकत पर फूटा विराट कोहली का गुस्सा, बीच मैदान में इस तरह भिड़े

  भारतीय टीम ने अपने घर में खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में दमदार शुरुआत की है। इंडियन टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पहला मैच 67 रनों से...

Also Read

 


भारतीय टीम ने अपने घर में खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में दमदार शुरुआत की है। इंडियन टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पहला मैच 67 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। मैच के हीरो विराट कोहली रहे, जिन्होंने 87 बॉल पर 113 रनों की आतिशी पारी खेली। मगर मैच में एक समय ऐसा भी आया था, जब विराट कोहली जबरदस्त गुस्सा हो गए थे। उन्हें यह गुस्सा टीम के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या की एक हरकत के कारण आया था। इस वजह से कोहली और पंड्या बीच मैच में भिड़ भी गए थे।

दरअसल, यह टकराव उस तरह का नहीं था, जैसा विपक्षी प्लेयर्स के साथ होता है। यह रन लेने की बात को लेकर टकराव हुआ था। मैच में एक समय कोहली दो रन लेना चाह रहे थे, लेकिन पंड्या ने एक ही रन लेकर कोहली को रोक दिया था। कोहली आधी पिच तक पहुंच गए थे। इसी बात से कोहली नाराज हो गए थे। इसी दौरान पंड्या के चेहरे के रिएक्शन भी तीखे नजर आए। इस पर कोहली को गुस्सा आ गया और उन्होंने पंड्या को घूरकर देखना शुरू कर दिया। इसके बाद पंड्या उनसे नजरें नहीं मिला सके और निगाहें नीची कर लीं। यह सारा माजरा कैमरे में कैद हो गया और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।