Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा नेता ने परिवार सहित जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की

    विदिशा,  मध्यप्रदेश के विदिशा जिला मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने पत्नी और दो बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ का से...

Also Read

 

 विदिशा,  मध्यप्रदेश के विदिशा जिला मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने पत्नी और दो बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली है। वे अपने दोनों बेटों की लाइलाज बीमारी को लेकर परेशान थे। खुदकुशी से पहले उन्होंने फेसबुक पर मार्मिक पोस्ट भी डाली थी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कल शाम भाजपा नेता संजीव मिश्रा अपने घर पर परिवार के साथ थे। खुदकुशी से कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर मार्मिक पोस्ट भी डाली थी। इसके बाद उन्होंने दरवाजा बंद कर परिवार के साथ जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में दोनों बच्चों और पति-पत्नी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पहले दोनों बेटों और बाद में संजीव मिश्रा, फिर उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया।
संजीव मिश्रा भाजपा के दुर्गानगर के मंडल उपाध्यक्ष और पूर्व पार्षद थे।
कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने कहा कि संजीव मिश्रा के बच्चों को लाइलाज बीमारी थी। जैसा उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है ‘मैं बच्चों को नहीं बचा पा रहा हूं, मैं अब नहीं रहना चाहता’। उन्होंने दरवाजा बंद करके सल्फास खा लिया। फेसबुक में डाली पोस्ट देखकर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तुड़वाया और सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गयी।