Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कर्नाटक में मंदिर के पास मुस्लिम विरोधी बैनर पर मचा बवाल

  कर्नाटक के कादरी श्री मंजूनाथ मंदिर मेले के पास मुस्लिम विरोधी बैनर से बवाल मच गया है। बीते दिनों एक बैनर दिखाई दिया था, जिसमें मुस्लिम ...

Also Read

 

कर्नाटक के कादरी श्री मंजूनाथ मंदिर मेले के पास मुस्लिम विरोधी बैनर से बवाल मच गया है। बीते दिनों एक बैनर दिखाई दिया था, जिसमें मुस्लिम व्यापारियों को मंदिर के पास व्यापारिक गतिविधियों न करने के निर्देश दिए गए थे। पुलिस सूत्रों ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल तरफ से लगाए गए बैनर गुरुवार को हटा दिए गए।

मेला 15 जनवरी को शुरू हुआ था और 21 जनवरी को समाप्त होगा। दक्षिणपंथी संगठनों की तरफ से लगाए गए बैनर गुरुवार को देखे गए, जिसमें कुकर विस्फोट का उल्लेख किया गया था और आरोप लगाया गया था कि मामले के आरोपियों का टारगेट कादरी मंजूनाथ मंदिर था।

बैनर में यह भी कहा गया है कि ऐसी मानसिकता वाले लोग मूर्ति पूजा का विरोध करने वाले पूजा स्थल के पास मेले के दौरान व्यापार और व्यवसाय का काम नहीं करते हैं। बैनरों में यह भी कहा गया था कि केवल हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों और समारोहों में विश्वास रखने वाले व्यापारियों को ही अपना व्यापार और व्यवसाय जारी रखने की अनुमति दी जाएगी।

मंदिर प्रशासन से झाड़ा पल्ला 

वहीं मंदिर प्रशासन का कहना है कि उन्होंने इस तरह के बैनर को मंजूरी नहीं दी थी। पुलिस ने शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए बैनर हटा दिए। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।