घातक हथियार रखने वाले अपराधियों की शहरी क्षेत्रों में बाढ़, खुलेआम हथियार लेकर मोहल्ले में दहशत फैला रहा आरोपी गिरफ्तार, मुख्यमंत्री के गृह निवास क्षेत्र की घटना



भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

चित्र में आप जो धारदार चाकूनुमा घातक हथियार देख रहे हैं उसे लेकर आरोपी, मुख्यमंत्री के गृह निवास क्षेत्र में एक वृद्ध और अन्य लोगों को खुलेआम दिनदहाड़े धमका चमका रहा था। कई लोगों ने उसे समझाने मनाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने दहशत फैलाना जारी रखा। इससे समझा जा सकता है कि आरोपी का हौसला वहां कितना बुलंद था। वह यह हथियार लेकर खुलेआम गाली गलौज कर रहा था और उसे समझाने का प्रयास कर रहे  एक वृद्ध को उसने इससे हमला कर घायल भी कर दिया। वृद्ध को चोट आई हैं।आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन यह उल्लेखनीय और काफी चिंतनीय है कि शहरी क्षेत्रों में इस तरह से घातक हथियार लेकर घूमने वाले अपराधियों की बाढ़ आती जा रही है जो कि किसी पर भी हमला करने पर उतारू हो जा रहे हैं।

 पुलिस को सूचना मिलने पर घातक हथियार लेकर घूम रहे इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम मोहम्मद साहेब खान पिता फिरोज खान उम्र 28 वर्ष बताया गया है। वह दिनदहाड़े  हाथ में चाकू लिए हुए गाली गलौज कर मोहल्ले वासियों को जान से मारने की धमकी दे कर पूरे क्षेत्र में दहशत फैला रहा था। रहा है। इसी दौरान उसने दहशत फैलाते हुए मोहल्ले के ही निवासी प्रार्थी किशन लाल धीवर उम्र 60 वर्ष के हाथ में उस हथियार से हमला कर आतंक फैलाने  की कोशिश की। आरोपी के हमले से चाकू से प्रार्थी के उंगली में  चोट आई है।

स्थानीय पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लिया।  आरोपी के विरुद्ध धारा 294 506 323 भादवी एवं 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।