कांग्रेसी नेता से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

 


 राजनांदगांव। चिखली इलाके में युवक के द्वारा जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास करने के मामले में राजनीतिक मोड़ आ गया है, क्योंकि पीड़ित ने जिन तीन लोगों के कारण जहर खाने की बात कही है, उसमें एक कांग्रेस पार्टी का नेता बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस तीसरे राजनीतिक शख्स का नाम बताने से बच रही है। वहीं दो लोगों का नाम उजागर कर दिया गया है। बताया गया कि पूरा मामला जमीन खरीदी बिक्री से जुड़ा हुआ है।

दो दिन पूर्व दुर्ग निवासी जो अभी राजनांदगांव के सिंघानिया फार्म में कार्यरत है पवन चौहान ने जहर सेवन कर लिया था। हालांकि उसकी हालत अब स्थित है, लेकिन हास्पिटल में जब उसका बयान लिया गया तो उसने चिखली में रहने वाले बबलू सोनी, सूरज नायडू का नाम लिया।

वहीं तीसरे नाम पर सस्पेंस पुलिस बना रही है। हालांकि पीड़ित पवन ने तीसरा नाम भी स्पष्ट लिया है। बताया गया कि चिखली में रहने वाले बिंदा बाई से पवन ने जमीन खरीदी थी। उसकी रजिस्ट्री भी हो चुकी है, लेकिन बिंदा बाई ने पूर्व में जो शिकायत की थी उसके अनुसार जमीन की रजिस्ट्री तो हो गई, लेकिन उसे रकम नहीं मिली। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच भी की थी, लेकिन इसमें कार्रवाई नहीं हो पाई। इसको लेकर पवन और जिन तीन लोगों का नाम सामने आया है उनके बीच विवाद पहले भी हो चुका है।