Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।  छावनी पुलिस ने अवयस्क से  बलात्कार के प्रकरण में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले लगभग 15 दिनों से...

Also Read

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

छावनी पुलिस ने अवयस्क से  बलात्कार के प्रकरण में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले लगभग 15 दिनों से फरार था। आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट की धारा 6,7 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी का पीड़िता से  पूर्व से परिचय था तथा दोनों में मोबाइल से बातें होती रहती थी। आरोपी अपना जन्मदिन मनाने के बहाने पीड़िता को पारस फल मंडी में स्थित अपने दोस्त की दुकान ले गया तथा कृकृत्य किया। इसके बाद वह पीड़िता को समाज  में बदनाम करने की धमकी देता था तथा संबंध बनाने के लिए  दबाव बनाता था। 

पीड़िता ने मामले में छावनी थाने में शिकायत की थी जिसके बाद से आरोपी फरार हो गया था। आरोपी को सब्जी मंडी सुपेला से पकड़ा गया। आरोपी का नाम राजू सोनकर उम्र 24 वर्ष बताया गया है। 

नगर पुलिस अधीक्षक छावनी प्रभात कुमार ने बताया है कि क्षेत्र में फरार आरोपियों को पकड़ने तलाशी अभियान तेज किया गया है।इसी अभियान के दौरान छावनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपराध करने वाले कृकृत्य  के एक आरोपी को और पकड़ा गया है। इस आरोपी ने शादी करने का प्रलोभन देकर पीड़िता से कृकृत्य किया। इसके बाद आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया और पीड़िता का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी लालखेड़ी जिला बैतूल मध्य प्रदेश का निवासी है।

छावनी पुलिस ने आरोपी को उसके गृह ग्राम लालखेडी जाकर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की उम्र लगभग 22 वर्ष बताई गई है।