Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

'जब तक बेस्ट बनने की भूख है तो आप...', प्लेन में कोहली से मिलकर गदगद हुआ श्रीलंकाई ऑलराउंडर

  नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका तीन मैचों की वनडे सीरीज में आमने-सामने हैं। भारत सीरीज में 2-0 से आगे है। दोनों टीमों के बीच रविवार को आखिरी...

Also Read

 


नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका तीन मैचों की वनडे सीरीज में आमने-सामने हैं। भारत सीरीज में 2-0 से आगे है। दोनों टीमों के बीच रविवार को आखिरी वनडे तिरुवनंतपुरम के मैदान पर होगा। तीसरे मैच से पहले श्रीलंका के ऑलराउंडर चमिका करुणारत्ने ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के साथ फोटो शेयर की है। करुणारत्ने की कोलकाता से केरल जाते समय कोहली से प्लेन में मुलाकात हो गई, जिससे ऑलराउंडर गदगद हो गया। उन्होंने कोहली के लिए एक मैसेज भी लिखा है, जो आपके दिल को छू लेगा।

करुणारत्ने ने पूर्व भारतीय कप्तान कोहली के व्यक्तित्व की तारीफ की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ''लोग कहते हैं कि यह अहंकार है, वे कहते हैं कि यह कैमरों के लिए है, वहीं, कुछ लोग कहते हैं कि यह दिखावे के लिए है। लेकिन लेजेंड का कहना है कि वह भूख देखता है। वह कहते हैं कि जब तक बेस्ट बनने की भूख है तो आप जीतोगे।'' करुणारत्ने की पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी पोस्ट को अब तक 40 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

करुणारत्ने मौजूदा सीरीज में कोई खास छाप नहीं छोड़ पाए हैं। उन्होंने पहले वनडे में 14 रन बनाए और 1 विकेट हासिल किया। ऑलराउंडर ने दूसरे मैच में 17 रन बनाए और 2 शिकार किए। गौरतलब है कि करुणारत्ने ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज किया था। वह 1 टेस्ट, 20 वनडे और 41 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। उन्होंने 740 अंतरराष्ट्रीय रन बनाने के अलावा 44 विकेट चटकाए हैं।