Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुलिस, धमकी भरा पत्र भेजने वाले संदिग्ध आरोपी तक पहुंचने के अब बिलकुल करीब

   भिलाई । असल बात न्यूज़।।   लग रहा है कि पुलिस, भिलाई ट्रक ट्रेलर एसोसिएशन के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छोटू को धमकी भरा पत्र भेजने वाले संदिग...

Also Read

  

भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।  

लग रहा है कि पुलिस, भिलाई ट्रक ट्रेलर एसोसिएशन के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छोटू को धमकी भरा पत्र भेजने वाले संदिग्ध आरोपी के करीब तक पहुंच गई है। पता चला है कि पुलिस को सीसीटीवी में कुछ फुटेज मिले हैं जिससे उसके संदिग्ध आरोपी तक पहुंचने का रास्ता मिल गया है। पुलिस आरोपी की पहचान करने में लगी है और फिलहाल कहा जा रहा है कि उसकी पहचान हो गई है।इसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंचने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रही है।

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने असल बात न्यूज़ से चर्चा में बताया है कि धमकी भरे पत्र के मामले में संदिग्ध व्यक्ति का सीसीटीवी फुटेज मिला है, जल्द ही उसकी पहचान कर उसे गिरफ्तार किए जाने की संभावना है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त घटना पिछले 3 जनवरी की है। इस दिन इंद्रजीत छोटू को उक्त धमकी भरा पत्र मिला था। उसके बाद मामले में भिलाई 3 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जो पत्र भेजा गया है उसमें sector-2 पोस्ट ऑफिस की सील लगी हुई है जिससे वह पत्र वहां से भेजे जाने की पुष्टि हुई है। इसके बाद वहां के लेटर बॉक्स के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है जिसमें एक व्यक्ति लेटर बॉक्स में पत्र डालता दिख रहा है। सीसीटीवी फुटेज में इस व्यक्ति की फोटो स्पष्ट दिख रही है। वह व्यक्ति होंडा की बाइक से पहुंचता है और पत्र डाल कर चला जाता है। यह बाइक कोई अधिक महंगी बाइक नहीं है। सीसीटीवी फुटेज में उक्त व्यक्ति का चेहरा करीब-करीब स्पष्ट दिख रहा है जिसके आधार पर उसकी पहचान की जा रही है। जिस तरह से उस व्यक्ति का हुलिया दिख रहा है और पहनावा दिख रहा है तथा बाइक दिख रही है उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि वह व्यक्ति, छोटू का पूर्व परिचित भी हो सकता है। बहुत अधिक संभावना है कि वह स्थानीय निवासी ही होगा। आरोपी की उम्र 45 से 48 साल के बीच की हो सकती है।