Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कटर दिखाकर मारपीट कर मंगलसूत्र और नगदी लूट लेने वाले आरोपी गिरफ्तार

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।   खुर्सीपार थाना क्षेत्र में धारदार कटर दिखाकर और मारपीट कर सोने के जेवरात लूट लेने वाले तीन आरोपियों में से दो आ...

Also Read

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।  

खुर्सीपार थाना क्षेत्र में धारदार कटर दिखाकर और मारपीट कर सोने के जेवरात लूट लेने वाले तीन आरोपियों में से दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। मामले में एक आरोपी अभी फरार है। वही यह चोरी का जेवरात खबर पाने वाला आरोपी भी पकड़ लिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले 20 जनवरी को रजत कुशवाहा शाम को तकरीबन 6:30 बजे अपने मां के मंगलसूत्र को बनवाने जा रहा था तभी श्री राम चौक, दशहरा मैदान खुर्सीपार के पास तीन लड़कों ने उसे लूट लिया। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसके एक्टिवा वाहन को भी तोड़फोड़ दिया। पीड़ित ने घर जाकर घटना के बारे में जानकारी दी, तो उसकी मां सुषमा सिंह कुशवाहा ने खुर्सीपार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। 

घटना में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों विपिन नेपाली उम्र 19 वर्ष और शुभम दीप को पकड़ लिया है। वहीं उनका एक साथी आरोपी पिल्लू फरार हो गया है। पुलिस ने वह लूट का मंगलसूत्र खपाने वाले सूरज जायसवाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। आप औरों की ओर से मंगलपुर बरामद कर लिया गया जिसकी कीमत लगभग ₹70000 रू बताई जा रही है।