Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

छात्रों की प्रतिभा को निखारने एनएसयूआई द्वारा खेल महोत्सव का आयोजन किया गया

  समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा रायपुर. रायपुर ग्रामीण विधायक श्री सत्यनारायण श...

Also Read

 


समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा
रायपुर. रायपुर ग्रामीण विधायक श्री सत्यनारायण शर्मा एवं जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा के निर्देश में छात्र प्रतिभा को निखारने हेतु बिरगांव के नवनिर्मित महाविद्यालय भवन में एनएसयूआई द्वारा छात्र खेल महोत्सव का आयोजन किया गया जो 3 दिनों तक चला प्रथम दिन खेल में प्रमुख रूप से कैरम, शतरंज, प्रश्नकाल और , जनउला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

प्रथम दिवस की शुरुआत नगर निगम के महापौर नंदलाल देवांगन कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष योगेंद्र सोलंकी, सभापति कृपाराम निषाद एवं महाविद्यालय जनभागीदारी समिति की अध्यक्षा श्रीमती भारती नंदू चंद्राकर व प्राचार्य प्रीति तिवारी, एमआईसी सदस्यों की उपस्थिति में की गई द्वितीय दिवस गेड़ी दौड़, खो खो, रस्सा खींच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया वही अंतिम दिन विजेताओं को पुरस्कार वितरण किया गया।

अंतिम दिवस मुख्य अतिथि के रूप में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पंकज शर्मा पहुंचे हुए थे उन्होंने जहां विजेताओं को उपहार दीया वही लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार लगातार खेलों को प्रोत्साहन दे रही है एक तरफ जहां जगह-जगह स्टेडियम का निर्माण किया जा रहा है वही छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की शुरुआत की गई जिससे स्थानिय खेलों को बढ़ावा मिलेगा। विभिन्न आयोजनों के माध्यम से छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों को एक नई दिशा देने का प्रयास किया जा रहा है छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी भी अपना जोहर का दिखाने में पीछे नहीं हट रहे हैं और लगातार मेडल जीतकर आ रहे हैं।