Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अवैध दारू रोकने पाटन अनुविभाग में लगातार कार्रवाई

  पाटन, दुर्ग। असल बात न्यूज़।।   दुर्ग जिले के पाटन अनुविभाग में अवैध दारू, जुआ सट्टा को रोकने लगातार कार्रवाई की जा रही है। अनुविभागीय अधि...

Also Read

 पाटन, दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।  

दुर्ग जिले के पाटन अनुविभाग में अवैध दारू, जुआ सट्टा को रोकने लगातार कार्रवाई की जा रही है। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पाटन देवांश सिंह राठौर ने कहा है कि आपराधिक तत्व पुलिस की कार्रवाई से बच नहीं सकते। जहां से भी शिकायतें आ रही हैं उन इलाकों में आपराधिक तत्वों के खिलाफ शिकंजा कसा जा रहा है। उन्होंने ऐसी सामाजिक बुराइयों को रोकने आम लोगों को भी जागरूक रहने तथा आपराधिक तत्वों को संरक्षण नहीं देने की अपील की है। 

एसडीओपी पाटन श्री राठौर ने कहा कि यह अच्छी बात है कि अवैध दारू जैसे कृत्य को रोकने लोगों में जागरूकता दिख रही है। लोगों का सहयोग मिलने से हमें ऐसी सामाजिक बुराइयों को नियंत्रित करने में मदद मिली है। उन्होंने बताया कि नए साल के पहले 15 दिनों के भीतर ही अवैध दारू के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है।इसी दौरान ही यहां अमलेश्वर में 96 देसी मसाला पौवा पकड़ा गया। रानी तराई, अंडा और पाटन में भी आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है और यहां से कुल मिलाकर लगभग 125 पौवा पकड़ा गया है। 

उन्होंने बताया कि अवैध दारू, सट्टा और जुआ के खिलाफ लोगों को जागरूक करने पुलिस के द्वारा अभियान भी चलाया जा रहा है तथा गांव गांव में लोगों को जागरुक किया जा रहा है। अब इसी का परिणाम है कि गांव गांव से लोग और कहीं भी आसपास अवैध दारू आती है तो उसकी शिकायत करने पहुंचने लगते हैं।अवैध दारु को रोकने के लिए आबकारी विभाग भी अलग से काम कर रहा है।