युवाओं के प्रेरणा स्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

युवा शक्ति के प्रतीक विश्व पटल पर अपना परचम लहराने वाले भारत में युवाओं के प्रेरणा स्रोत स्वामी विवेकानंद की जयंती के उपलक्ष्य पर एनएसएस बीआईटी दुर्ग ने विवेकानंद यूथ सर्कल के साथ मिलकर निबंध लेखन एवं भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया। एनएसएस बीआईटी दुर्ग एवं विवेकानंद यूथ ने १२ जनवरी से २३ जनवरी तक युवा सप्ताह मनाया। इस सप्ताह में १९ जनवरी को भाषण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। निबंध लेखन का आयोजन २० जनवरी को हुआ। 

प्रतियोगिता में युवाओं ने भाग लेकर अपनी योग्यता का प्रणाम दिया। इसी क्रम में २३ जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के उपलक्ष पर  दोनों प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। नेताजी ने देश के युवाओं में आज़ादी की आग प्रज्वलित की थी। नेताजी आज भी युवाओं के लिए बहुत बड़े आदर्श हैं।

पुरस्कार समारोह में सीएसवीटीयू के वॉइस चांसलर एम. के. वर्मा एवं बीआईटी दुर्ग के प्राध्यापक एम. के. गुप्ता अतिथि के रूप में उपस्थित थे। सभी विजेताओं एवं प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का समापन विवेकानंद युवा मंडल अध्यक्ष कुमार विक्रांत मिश्रा द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ।

 युवा सप्ताह को लेकर सभी युवाओं में अलग ही जुनून एवं लगन थी। एनएसएस बीआईटी दुर्ग एवं विवेकानंद यूथ सर्कल के सभी स्वयंसेवकों ने आयोजन को सफल बनाने में अपना योगदान दिया। 


  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता