Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री के संदेश वाचन के दौरान एसपी को आया चक्कर...

  कवर्धा। गणतंत्र दिवस के अवसर पर मंत्री मोहम्मद अकबर के मुख्यमंत्री के संदेश वाचन के दौरान एसपी लाल उमेद सिंह को चक्कर आ गया. इससे कुछ द...

Also Read

 कवर्धा। गणतंत्र दिवस के अवसर पर मंत्री मोहम्मद अकबर के मुख्यमंत्री के संदेश वाचन के दौरान एसपी लाल उमेद सिंह को चक्कर आ गया. इससे कुछ देर के लिए मंच में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मौके पर मौजूद डॉक्टरों की टीम ने तत्काल उनका उपचार शुरू किया, जिसके कुछ देर बाद सामान्य होने पर पुलिस अधीक्षक मंच पर लौटे.

कवर्धा के पीजी कॉलेज में गणतंत्र दिवस पर मुख्य समारोह का आयोजन किया गया था, जहां राज्य शासन के परिवहन, आवास एवं पर्यावरण, वन मंत्री मो. अकबर ने राष्ट्रीय ध्वजारोहण किया. मंत्री अकबर ने ध्वजारोहण के बाद परेड का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने शांति के प्रतीक श्वेत कबूतर और तिरंगा गुब्बारा को आसमान पर छोड़े.

मंत्री अकबर ने इस दौरान मुख्यमंत्री के सन्देश का वाचन शुरुआत छत्तीसगढ़ी भाषा में बोलते हुए किया. इससे पहले सशस्त्र बल के जवानों ने हर्ष फायर कर सलामी दी, जिसके बाद जिले के 6 अलग-अलग स्कूलों के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी. इस दौरान 14 विभागों ने झांकी का भी प्रदर्शन किया गया, जिसमें शासन की योजनाओं को दर्शाया गया था.