Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

स्पीकर ने कहा, अभी आपका निलंबन खत्म नहीं हुआ है

  रायपुर। असल बात न्यूज़।।  दस मिनट तक सदन की कार्यवाही स्थगित रहने के बाद सदन फिर सम्मिलित हुई तो विपक्ष के स्वायमेव निलंबित सदस्य भी सदन म...

Also Read

 रायपुर।

असल बात न्यूज़।। 

दस मिनट तक सदन की कार्यवाही स्थगित रहने के बाद सदन फिर सम्मिलित हुई तो विपक्ष के स्वायमेव निलंबित सदस्य भी सदन में आ गए।इसपर आसंदी से स्पीकर डॉ चरणदास महंत ने उन्हें टोंकते हुए कहा कि अभी आपका निलंबन खत्म नहीं हुआ है। फिर गर्भ गृह में पहुंच गए और जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद सदन की कार्रवाई को फिर एक घंटे के लिए स्थगित करना पड़ गया।  

विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान सदन में विपक्ष के सदस्यों ने  प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के चावल के वितरण में गड़बड़ी का आज मामला उठाया तथा इस पर विभागीय मंत्री के जवाब से असंतुष्ट होकर विपक्ष के सदस्य गर्भगृह में आकर नारेबाजी करने लगे। सत्ता पक्ष के भी कई सारे सदस्य खड़े होकर नारेबाजी कर रहे थे जिससे भारी शोरगुल के बीच कुछ सुनाई नहीं दे रहा था। गर्भ ग्रह में आ जाने के कारण विपक्ष के सदस्य नियम अनुसार स्वयमेव निलंबित घोषित कर दिया गया। इस शोरगुल के बीच सदन की कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई। 

विपक्ष के निलंबित सदस्य भी वापस आ गए। आसंदी से स्पीकर  डॉ चरणदास महंत ने उन्हें टोंकते हुए कहा कि अभी आपका निलंबन खत्म नहीं हुआ है।इसके बाद ये सदस्य फिर से गर्भ ग्रह में आ गए और नारेबाजी शुरू कर दी। 

डॉ रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, धरमलाल कौशिक, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पुन्नूलाल मोहिले, शिवरतन शर्मा, डॉ कृष्णमूर्ति बांधी, सौरभ सिंह, रंजना डीपेंद्र साहू इत्यादि शामिल हैं।


  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता