सेंट थॉमस महाविद्यालय, भिलाई में 37वें वार्षिक खेल दिवस का रंगारंग आयोजन

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

सेंट थॉमस महाविद्यालय, भिलाई में  37वें वार्षिक खेल दिवस का रंगारंग आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता हिस ग्रेस मैनेजर बिशप अलेक्सिओस मार यूसेबीओस ने की। 

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्रशासक  डॉ जोशी वर्गीस भी उपस्थित थे। सर्वप्रथम महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ एम जी रोईमोन ने सभी अतिथियों और खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए विगत वर्ष की महाविद्यालय की उपलब्धियों की संक्षिप्त जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जीवन में सफलता प्राप्त करने में खेलकूद और शारीरिक गतिविधियों का महत्वपूर्ण योगदान होता है। मैनेजर बिशप अलेक्सिओस मार यूसेबीओस ने कहा कि पढ़ाई के साथ साथ खेलकूद से हमारा सर्वांगीण विकास होता है। 

मुख्य अतिथि डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा कि युवा शक्ति देश का भविष्य है इसलिए सभी खिलाड़ी नशे से दूर रहें और सदा ट्रैफिक नियमों का पालन करें। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनका उत्साह बढ़ाया। प्रतियोगिता में पुरुष एवं महिला दोनों ही वर्गों में 100, 200, 400 मीटर एवं रिले दौड़, गोला फेंक, डिस्कस फेंक, लंबी कूद तथा रस्साकशी की प्रतियोगिता आयोजित की गयी। 

कार्यक्रम का संचालन  अंग्रेजी विभाग की सहायक प्राध्यापकडॉ सुजाता कोले ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन खेल अधिकारी श्री कैलाश नारायण वर्मा ने दिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी प्राध्यापकों एवं कर्मचारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।