Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

BHU में छात्रा से तीन बदमाशों ने किया यौन उत्पीड़न, फिर की पिटाई

  वाराणसी. बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) परिसर में कुछ मोटरसाईकिल सवार मनचले बदमाशों ने छात्रा के साथ अपनी घिनौनी हरकतों को अंजाम दिया....

Also Read

 


वाराणसी. बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) परिसर में कुछ मोटरसाईकिल सवार मनचले बदमाशों ने छात्रा के साथ अपनी घिनौनी हरकतों को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक, लंका थाना क्षेत्र के अंतर्गत ‘बीएचयू’ परिसर में मोटरसाइकिल सवार कुछ बदमाशों ने एक छात्रा और उसके पुरुष सहपाठी का यौन उत्पीड़न किया और उसकी पिटाई कर दी.

घटना का पता तब चला जब लड़की ने लंका पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई. एसीपी (भेलूपुर) प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि, आईपीसी की धारा 354, 325, 505 और 393 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और लंका पुलिस हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. छात्रा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह 4 जनवरी की शाम अपने सहपाठी के साथ अपने छात्रावास लौट रही थी. इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने दोनों को लक्ष्मण दास चौराहे के पास रोका और गाली-गलौज करने लगे.

लड़की ने कहा कि चूंकि तीनों बदमाश नशे की हालत में थे, इसलिए वह और उसकी सहेली ने उन्हें नजरअंदाज करना पसंद किया. लेकिन जब वे एनसीसी कार्यालय के पास पहुंचे, तो बदमाशों ने उन्हें फिर रोक लिया. इस दौरान बदमाशों में एक और युवक शामिल हो गया, जिसने युवती का यौन उत्पीड़न किया. बाद में बदमाशों ने दोनों की पिटाई की और उनका मोबाइल फोन और उसके दोस्त का पर्स छीन लिया जिसमें 8,000 रुपए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि इसके बाद हमलावर घटनास्थल से भाग गए और रुइया छात्रावास में घुस गए.