राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर; 5 लोगों की मौत

 देश में लगातार बढ़ती जा रही हैं, सड़क दुर्घटनाएं, और उस में होने वाली मौतें 

ठाणे मुंबई में कल हुई थी भीषण सड़क दुर्घटना जिसमें 2 लोगों की चली गई थी जान, उसके बाद  राजस्थान में हो गई है यह दुर्घटना

राजस्थान ।

असल बात न्यूज़।। 


  राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत की शुरुआती जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हनुमानगढ़ के मेगा हाईवे पर बिसरासर गांव में कार और ट्रक की यह टक्कर हुई है। हादसे में 1 शख्स के घायल होने की जानकारी भी सामने आई है। घायल शख्स को इलाज के लिए बीकानेर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, हादसा देर रात हुई है। इस टक्कर के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

देर रात यह हादसा कैसे हुआ? क्या तेज रफ्तार ने सड़क पर मौत का तांडव मचाया? अभी ऐसे कई सवालों के जवाब सामने नहीं आए हैं। बताया जा रहा है कि पल्लू थाना पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इसके साथ ही फरार ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है। 

इससे पहले बीते साल नवंबर के महीने में हनुमानगढ़ जिले के संगरिया थाना क्षेत्र के रतनपुरा बाइपास पर भी एक गंभीर सड़क हादसा हुआ था। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई थी और दो अन्य लोग घायल भी हुए थे। इस हादसे को लेकर उस वक्त गांव वालों ने आरोप लगाया था कि रतनपुरा बाइपास पर उल्टी साइट में ट्रक खड़े रहते हैं, जिसकी वजह से यहां अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं। 

गुजरात में भयानक हादसा

इससे पहले गुजरात के नवसारी में बीते शनिवार को एक भयानक सड़क हादसा हुआ था। यहां एक कार और बस की जोरदार टक्कर हो गई थी। इस सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी तथा 15 लोग जख्मी हो गये थे। यह दुर्घटना वेस्मा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई थी। जानकारी सामने आई थी कि बस वलसाड जा रही थी, जबकि एसयूवी सामने से आ रही थी। हादसे के बाद बस चालक के साथ-साथ एसयूवी सवार 9 लोगों में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।