Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पाटन में चोरी का वाहन बेचते अंतर जिला वाहन चोर गिरोह के सदस्य पकड़े गए

  दुर्ग । असल बात न्यूज़।।  पाटन में दो लोगों को मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने शराब भट्टी के...

Also Read

 

दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

पाटन में दो लोगों को मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने शराब भट्टी के पास है यह वाहन चोरी की थी। आरोपी, चोरी का वाहन बेचने के लिए ग्राहक तलाश कर रहे थे तब उन्हे पकड़ लिया गया। आरोपियों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल बरामद किया गया है जिसके चोरी का होने का संदेह है। आरोपियों के अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का सदस्य होने का संदेश है। यह कार्रवाई एंटी क्राइम एवं साइबर यूनिट दुर्ग व पाटन पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  पुलिस टीम को जानकारी मिली थी कि  ग्राम तर्रा पाटन के पास कुछ लोग वाहन बिक्री हेतु ग्राहक की तलाश में लगे हुए हैं।   टीम द्वारा घेराबंदी कर मोटर सायकल पर सवार दो व्यक्तियों को पकड़ा गया।आरोपियों संतराम निवासी ग्राम सरोरा रायपुर एवं बसंत पारधी निवासी ग्राम तर्रा पाटन को मोटर सायकल सहित घेराबंदी कर पकड़कर  वाहन के स्वामित्व के संबंध में पूछताछ करने पर वे दोनो गोल मोल जवाब देते रहे।  तकनीकी आधार पर पूछताछ करने पर उक्त मोटर सायकल को तकरीबन 06-07 माह पूर्व सरोरा रायपुर शराब भट्टी के पास से चोरी करना स्वीकार किया, जिसे पैसे की जरूरत होने से बेचने की फिराक में घुमना बताया।  आरोपी के कब्जे से उक्त मोटर सायकल को जप्त किया गया है। आरोपियों के विरूद्ध धारा 41(1$4) जा.फौ./379 भादवि का पंजीबद्ध किया गया है। अग्रिम कार्यवाही थाना पाटन से की जा रही है। 

  उक्त कार्यवाही में एन्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट दुर्ग से सउनि चन्द्रषेखर सोनी, प्र.आर.रूमन सोनवानी, आरक्षक पंकज चतुर्वेदी, राजकुमार चन्द्रा, चित्रसेन साहू एवं थाना पाटन से प्र.आर.दिलीप राऊत, आरक्षक दिलेष्वर पठारे की उल्लेखनीय भूमिका रही। 

जिले में लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनाओ को  गंभीरता से लेते हुए  पुलिस अधीक्षक  डॉ.अभिषेक पल्लव (भा.पु.से.) के द्वारा वाहन चोरी के मामलों में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपियों की शीघ्र पतासाजी एवं माल बरामदगी हेतु निर्देश दिए गए हैं। इसके परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्री अनंत साहू (रापुसे), पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पाटन श्री देवांष राठौर (रापुसे), उप पुलिस अधीक्षक (अपराध) श्री नसर सिद्धिकी (रापुसे) के मार्गदर्शन में एसीसीयू प्रभारी निरीक्षक संतोष मिश्रा, थाना प्रभारी पाटन निरीक्षक राजकुमार लहरे के नेतृत्व में एसीसीयू एवं थाना की एक संयुक्त टीम गठित कर टीम को कार्यवाही हेतु लगाया गया है।


  

  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता