धमधा में पकड़ी गई लाखों रुपए के अवैध दारू, दूसरे राज्यों से अवैध दारु लाने अंतरराज्यीय गिरोह सक्रिय, लाखों की अवैध दारू पकड़ी गई है

दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।  

छत्तीसगढ़ राज्य में दूसरे राज्यों से अवैध रूप से दारु लाना बंद नहीं हो रहा है। अवैध रूप से यह दारू यहां रेल मार्ग और सड़क मार्ग से लाई जा रही है। आशंका है कि इस अवैध काम में अंतरराज्यीय गिरोह सक्रिय हैं।किसी चुनाव के समय तो यहां पर  दूसरे राज्यों की अवैध दारु पाट दी जाती है। दुर्ग जिले में ऐसे ही अवैध तरीके से लाई जा रही लगभग ₹55लाख रुपए की अवैध दारू पकड़ी गई है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार भारी मात्रा में अवैध तरीके से लाई जा रही यह अवैध दारू दुर्ग जिले के धमधा विकासखंड क्षेत्र में पकड़ी गई है। पुलिस को इसके बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी और उसके बाद थाना धमधा द्वारा कार्रवाई की गई। इसमें बड़े पैमाने पर अवैध दारू का जखीरा पकड़ा गया है। लाखों रुपए की यह अवैध दारू एक ट्रक और टाटा सफारी कार में लाई जा रही थी।

  मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब तस्करों को एक ट्रक न . Cg 07bw 3630 , 1 टाटा सफारी व 1 डैटसन गो कार के साथ  550 पेटी गोवा अंग्रेजी शराब म.प. कीमती करीब 30लाख  के साथ  जुमला वाहन समित कीमती - 55 लाख रुपए  को आरोपी विनोद पटेल  पिता देवशरण  पटेल उम्र 42 सा . कोहका भिलाई मूल निवासी रामपुर सीधी म.प्र. , दशरथ मीणा पिता अमर सिंह मीणा 45 गीता कालोनी साँवेर इंदौर म प्र , को पकड़ा गया  है। पुलिस की कार्रवाई के बाद वाहन चालक फरार हो गया है।  प्रारंभिक जांच में आरोपीयो पर धारा 34(32)  आब अधिनियम की कार्यवाही की गयी जा रही है ।




  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता