Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

इस IPO लिस्टिंग की दिन हर लकी निवेशक को होगा प्रति शेयर ₹56 का फायदा!

    नई दिल्ली. धर्मज क्रॉप गार्ड के आईपीओ के सब्सक्रिप्शन से लेकर शेयर अलॉटमेंट तक की प्रक्रिया पूरी हो गई है। अब निवेशकों की निगाह कंपनी...

Also Read

  


नई दिल्ली. धर्मज क्रॉप गार्ड के आईपीओ के सब्सक्रिप्शन से लेकर शेयर अलॉटमेंट तक की प्रक्रिया पूरी हो गई है। अब निवेशकों की निगाह कंपनी की लिस्टिंग पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मज क्रॉप गार्ड के आईपीओ की लिस्टिंग 8 दिसंबर 2022 को होगी। बता दें, ग्रे मार्केट में कंपनी का प्रदर्शन आज भी शानदार है। 

धर्मज क्रॉप गार्ड जीएमपी 

ग्रे मार्केट पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट्स के अनुसार धर्मज क्रॉप गार्ड के आईपीओ का 52 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। अगर यानी ट्रेंड रहा तो कंपनी स्टॉक मार्केट में लिस्टिंग से साथ लकी निवेशकों को मालामाल कर जाएगी। बता दें, धर्मज क्रॉप गार्ड का आईपीओ 28 नवंबर से 30 नवंबर 2022 तक खुला था। 

 धर्मज क्रॉप गार्ड आईपीओ के सब्सक्राइप्शिन के आखिरी दिन 35.49 गुना बोलियां प्राप्त हुई थी। वहीं, इस आईपीओ के 80,12,990 शेयरों पर 28,43,51,820 बोलिंयां निवेशकों के जरिए प्राप्त हुई थी। कंपनी के आईपीओ के प्राइस बैंड की बात करें तो यह 216 से 237 रुपये था। 

क्या करती है कंपनी? 

धर्मज क्रॉप गार्ड एक एग्रोकेमिकल कंपनी है। जोकि माइक्रो फार्टिलाइजर्स, एंटीबायोटिक, प्लांट ग्रोथ रेगुलेटर आदि का उत्पादन, डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग करती है। इसके अलावा कंपनी क्रॉप प्रोटेक्शन सॉल्यूशन भी प्रदान करती है। बता दें, धर्मज क्रॉप गार्ड अपने प्रोडक्ट्स को 25 देशों में एक्सपोर्ट करती है। कंपनी आईपीओ के जरिए इकट्ठा किए गए पैसे का उपयोग भरूच में एक प्लांट लगाने के लिए करेगी। इसके अलावा इन पैसों के जरिए कर्ज का भुगतान भी होगा।