इंदौर में दो दिनों में लव जेहाद का तीसरा केस, शेफ पर मामला दर्ज

 


इंदौर। हीरा नगर क्षेत्र में 42 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म और लव जिहाद का मामला सामना आया। पुलिस ने रविवार को शेफ मोहम्मद नबील उर्फ अंसार पिता खेरुल शेख के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया। टीआइ दिलीप पुरी के अनुसार महिला का पति से तलाक हो चुका है और वे अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ स्कीम नंबर 136 में किराए से रहती है। महिला स्कीम नंबर 78 पार्ट- दो स्थित एक कैफे में काम करती है। उसकी 2017 में नबील से परिचय हुआ था। नबील भी कैफे में शेफ का काम करता था। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने शादी का झांसा देकर उसके किराए के कमरे पर आकर कई बार शारीरिक शोषण किया और मुस्लिम धर्म नहीं अपनाने पर मुझे और मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी। आखरी बार 29 सितंबर को कमरे पर आया था। आरोपित चांदपाडा जिला कटहार बिहार का है जो कि इस समय सात रास्ता मुंबई सेंट्रल महाराष्ट्र में रह रहा है। शहर में दो दिन में लव जेहाद का यह तीसरा मामला पुलिस ने दर्ज किया है। शनिवार को संयोगितागंज और राजेंद्र नगर थाने में भी केस दर्ज हुआ था।

बाणगंगा थाना क्षेत्र में पार्षद पुत्र ने 32 वर्षीय महिला के साथ सभागृह प्रेमाश्रय आश्रम में छेड़छाड़ की। लेकिन जब पीड़िता रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए थाने पहुंची तो वहां प्रकरण दर्ज नहीं किया। काफी देर चले हंगामे के बाद आवेदन लिया गया। फरियादी ने आवेदन दिया, जिसमें बताया कि निलेश डाबी और उसके साथी आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर विवाद करते हैं। रविवार को रात 8 बजे वह वृध्दाश्रम में आए और मुझे अभद्र शब्द कहने लगे, जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान मेरा भाई जब मुझे बचाने आया तो इन्होंने उसके साथ भी मारपीट की।

वहीं महिला ने बताया कि थाने में प्रकरण दर्ज करवाने आई हूं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। यहां निलेश की तरफ से कुछ लोग आए और रिपोर्ट ना लिखवाने का दबाव बनाने लगे। काफी देर बाद पुलिस ने आवेदन लिया और जांच करने की बात कहीं। बता दें कि निलेश डाबी वार्ड 12 की पार्षद सीमा डाबी का पुत्र है। वहीं इस संबंध में पार्षद पति कृष्णवल्लभ का कहना है कि मेरे बेटे ने छेड़छाड़ नहीं की है। वह मौके पर था ही नहीं। यह सभी पुराने पार्षद द्वारा करवाया जा रहा है। थाना प्रभारी के मुताबिक आवेदन प्राप्त हुआ है, मामले में जांच की जा रही है।