Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आरक्षण के मुद्दे पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने सरकार के फैसले का किया विरोध

  जांजगीर चांपा - जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, चिकित्सा प्रकोष्ठ डाँ सुनील किरण ने कहा कांग्रेस सरकार ने अनुसुचित जाति...

Also Read

 


जांजगीर चांपा - जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, चिकित्सा प्रकोष्ठ डाँ सुनील किरण ने कहा कांग्रेस सरकार ने अनुसुचित जाति वर्ग को आरक्षण के नाम पर सिर्फ धोखा देने का काम किया हैं। सरकार से हम जनता के हक के लिए सड़क से लेकर सदन तक 16% आरक्षण के लिए लड़ेगें और जितेगें।

अनुसूचित जाति वर्ग वाले को 16% आरक्षण देना होगा जनता कांग्रेस पार्टी का मांग हमारे लोगो को हमारे ही वर्ग के नेता 10 विधायक और एक सांसद हैं जो समाज और जनता को अपने वोट के लिए इस्तेमाल किया और समय आने पर अँगूठा दिखाया हैं जनता कांग्रेस पार्टी का कहना है जो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने अनुसूचित जाति के आरक्षण 16% को घटाकर 13% किया हैं
उनका जनता कांग्रेस पार्टी पुर्ण रूप से विरोध करता हैं और फिर से सरकार को 16% आरक्षण अनुसूचित जाति वर्ग को देना होगा।

इंजि.डिगेंद्र किरण जनता कांग्रेस के जिला महामंत्री ने कहा 16% आरक्षण हमारी संविधानिक अधिकार है कोई भीख नहीं जनता और समाज को गुमराह ना करे सरकार।

प्रताप सूर्यवंशी जिला सचिव ने कहा जनता के अधिकार 16%आरक्षण को कोई छिन नहीं सकता हम उनका हक दिलाकर रहेंगे ।

गोपाल किरण ब्लाक अध्यक्ष ने कहा अनुसूचित जाति वर्ग सरकार के इस फैसले से नाखुश हैं 13% आरक्षण नहीं चाहिए हमे सिर्फ 16% आरक्षण ही चाहिए सरकार को जनसंख्या के आधार पर अगर आरक्षण देना है तो भी अनुसूचित जाति वर्ग 16% आरक्षण मिलेगा , सरकार ने बिना सोचे समझे फैसला लेकर लागू कीया हैं जिसकी जरूरत अभी नहीं था।
जनता कांग्रेस पार्टी के एक ही हुंकार अनुसूचित जाति वर्ग को 16% आरक्षण देना होगा देना होगा।