धरसीवां विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण

 


 रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत बुडगहन में रंगमंच, बाउंड्री वॉल, स्वागत द्वार सहित लगभग 12 लाख रूपए के विकास कार्यों का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन और लोकार्पण किया।
साथ ही राष्ट्रीय जैविक स्टेस संस्थान के तत्वधान में आज अनुसूचित जाति उप योजना तहत कृषि उपकरण का वितरण किया 



विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा क्षेत्र की जनता के मूलभूत सुविधाओं की मांग थी जिसको देखते हुए क्षेत्रवासियों की मांग को पूरा करते हुए आज विकास कार्यों भूमिपूजन और लोकार्पण किया और कहा कि राज्य सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई है और इन विभिन्न योजनाओं से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है। बुनियादी सुविधाओं के साथ ही तेजी से आर्थिक विकास सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में ठोस कार्य हो रहा है और आने वाले समय में ग्राम वासियों की जो मूलभूत माग होगी उसे भी पूरा किया जायेगा।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से जनपद सदस्य  शेखर यादव, सरपंच रामस्नेही वर्मा, मधुसूदन वर्मा, बिसौहा राम यादव, डॉ. ममता चौधरी,डॉ. सौम्या दास, सेवाराम वर्मा, लोकनाथ सेन, पन्नालाल वर्मा,जगदेव वर्मा, इतवारी वर्मा, दशरथ वर्मा, बबलु कवर, अश्वनी वर्मा, रोशनपुरी गोस्वामी सहित भारी संख्या में अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।