तुनिषा शर्मा केस में उर्फी जावेद ने किया शीजान खान का सपोर्ट! कहा- 'उसने चीट किया हो, लेकिन...'

 


24 दिसंबर को अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने सुसाइड कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया। तुनिषा शर्मा केस में शीजान खान (Sheezan Khan) मुख्य आरोपी हैं और पुलिस गिरफ्त में हैं। वहीं पुलिस भी इस मामले की तेजी से जांच कर रही है। तुनिषा की मौत पर अब सवाल उठ रहे हैं और कई सेलेब्स अपनी बात रख चुके हैं। ऐसे में अब उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने भी इस पर रिएक्ट किया है। उर्फी ने अपने पोस्ट में लड़कियों को स्ट्रॉन्ग रहने का मैसेज दिया है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) की इंस्टा स्टोरी वायरल हो रही है।

हो सकता है कि उसने चीटिंग की हो...
तुनिषा शर्मा केस पर उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'हो सकता है कि वो (शीजान) गलत हो, हो सकता है कि उसने, उसके (तुनिषा) के साथ चीट किया हो, लेकिन हम उसे उसकी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं। आप किसी को अपने साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकते, जो आपके साथ रहना नहीं चाहता है। लड़कियों, कोई भी नहीं, मैं फिर दोहराती हूं- कोई भी नहीं...इस काबिल है कि आप अपना कीमती जीवन लुटा दें।'

खुद को प्यार करने की कोशिश करें....
उर्फी ने अपने इंस्टा पोस्ट में आगे लिखा,'कभी कभी ऐसा लगता है कि ये दुनिया का अंत है लेकिन विश्वास मानें ऐसा नहीं होता है। उन लोगों के बारे में सोचे, जो आपको प्यार करते हैं, या फिर खुद को थोड़ा और ज्यादा प्यार करने की कोशिश करें। खुद के हीरो बने... खुद को थोड़ा वक्त दें... सुसाइड के बाद भी दर्द खत्म नहीं होता है, जो पीछे रह जाते हैं, उनका दर्द और भी ज्यादा बढ़ जाता है।' उर्फी के पोस्ट पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और कई ट्रोल्स ने उनके धर्म पर भी निशाना साधा है।

तुनिषा का अंतिम संस्कार
बता दें कि तुनिषा ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा के चाचा ने कहा कि चंडीगढ़ में पांच जनवरी को तेरहवीं की रस्म होगी। गौरतलब है कि तुनिषा के को- स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीज़ान खान को उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया था। खान फिलहाल चार दिन की पुलिस हिरासत में है। वसई के एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि शीजान ने जांच अधिकारियों को बताया था कि तुनिषा के साथ उसके रिश्ते तीन महीने तक रहे और फिर दोनों की बनी नहीं। उसने दोनों के बीच उम्र के अंतर का भी जिक्र किया।