मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे बोरी, बोरी में नवीन तहसील कार्यालय का शुभारंभ, भेंट मुलाकात में एक किसान ने बताया उसका 28 लाख रुपए कर्ज माफ

 100 एकड़ जमीन वाले किसान 28 लाख कर्ज हुआ है माफ, वह इस सीजन में 2500 कट्टा धान बेच चुका है, 2 दिन में पैसा उसके खाते में आ गया

दुर्ग,रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने साजा विधानसभा क्षेत्र के गांव बोरी पहुंच गए हैं। यहां पहुंचने पर उनका ग्रामीणों के द्वारा जोशीला स्वागत किया गया है। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने भी हाथ हिलाकर ग्रामीणों का अभिवादन स्वीकार किया। 

उन्होने यहां साजा विधानसभा के ग्राम बोरी में नवीन तहसील कार्यालय का विधि विधान के साथ पूजा कर लोकार्पण किया। इस अवसर पर कृषि मंत्री श्री रविंद्र चौबे भी उपस्थित हैं।

तहसील कार्यालय के लोकार्पण के पश्चात,उन्होंने यहां 12 विद्यार्थियों को जाति प्रमाण पत्र का वितरण भी किया। 

उन्होंने गुलशन साहू, शिव कुमार, यामिनी निषाद, मोहित साहू, टिकेश्वरी, यामिनी देवांगन, तुलसी बाई को ओबीसी और पूर्वा, नीलम, विक्रांत को एससी और देविका ठाकुर, कुणाल सिंह को एसटी का जाति प्रमाणपत्र भी प्रदान किया।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश  ने ग्राम बोरी में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के बच्चों से भेंट की है।इस अवसर पर बच्चों ने  मुख्यमंत्री को उनका स्केच भी भेंट किया। 

मुख्यमंत्री ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया और उनके साथ सेल्फी भी ली।


उन्होंने धान खरीदी, कर्ज माफी के बारे में पूछा- इस पर सभी ने हाथ उठाकर हामी भरी।मुख्यमंत्री ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में भी कृषि हित की योजनाओं को हमारी सरकार ने जारी रखा। हमने किसानों को नुकसान नहीं होने दिया।छत्तीसगढ़ के किसान को कोई भी बैंक लोन न पटने को लेकर फोन नहीं करता।








  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता