कांग्रेस बड़ी संस्था,किसी के चुनाव नहीं, लड़ने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता -मंत्री ताम्रध्वज साहू

 रायपुर, दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

    00  हमारे संवाददाता 

हालांकि किसी भी नेता के द्वारा उसकी पार्टी से कोई बगावत करें, कोई चुनाव ना लड़ने की इच्छा जाहिर करें तो यह कहा जाना स्वाभाविक है कि इससे उसकी पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। राज्य के वरिष्ठ नेता ताम्रध्वज साहू ने भी कहा है कि किसी के चुनाव नहीं, लड़ने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता है। मंत्री श्री साहू ने बालोद में उक्ताशय की प्रतिक्रिया दी है। समझा जा सकता है कि यह प्रतिक्रिया राज्य के वरिष्ठ मंत्री टी एस सिंहदेव के बारे में है। राज्य सरकार में कतिपय तौर पर नाराज चल रहे मंत्री श्री सहदेव ने पिछले दिनों कहा है कि अब उनका ताजा राजनीतिक हालात में चुनाव लडने का मन नहीं हो रहा है। अब उनके बारे में ऐसी तीखी प्रतिक्रिया प्रतिक्रिया  के सामने आने से एक बात स्पष्ट हो रही है कि मंत्री श्री सिंह देव के प्रति उनके कुनबे में ही लोगों की सहानुभूति कम होती जा रहे हैं।यहां यह उल्लेखनीय है कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत मिली और कांग्रेस, छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने में सफल हुई है,उस चुनाव में टी एस सिंहदेव, कांग्रेस के बड़ा चेहरा थे। 

मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि कांग्रेस बड़ी संस्था है। एक व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ना चाहता, तो उसकी जगह दस लोग चुनाव लड़ने खड़े हो जाते हैं।उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता टी एस बाबा ने किस भावना से, क्या सोच कर कहा है कि  उनका चुनाव लड़ने का मन नहीं हो रहा है, यह वही जाने। इससे कांग्रेस को कोई असर नहीं पड़ेगा।

मंत्री श्री साहू ने कहा कि कांग्रेस बड़ी संस्था है। किसी के चुनाव लड़ने और नहीं लड़ने से उसपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है


  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता