Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

तीन खम्बों से निकाला ट्रांसफॉर्मर, पुलिस जांच में जुट गई

  बालोद: बालोद जिले के अर्जुंदा थाना क्षेत्र में गांव कोड़े वासे ट्रांसफार्मर के ऑयल और कॉइल चोरी का मामला सामने आया है. स्थानीय लोग और वि...

Also Read

 

बालोद: बालोद जिले के अर्जुंदा थाना क्षेत्र में गांव कोड़े वासे ट्रांसफार्मर के ऑयल और कॉइल चोरी का मामला सामने आया है. स्थानीय लोग और विद्युत विभाग ने थाने में शिकायत कराई है. पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शातिर चोर द्वारा ट्रांसफार्मर को काट कर अलग से रखा और वहां से ऑयल और कॉपर वायर को भी चोरी कर लिया गया है. शातिर चोरों ने खंबे से पहले ट्रांसफार्मर को निकाला. ऑयल और कॉपर को चुरा कर ले गए.

अर्जुंदा थाना प्रभारी शिशिर पांडे ने जानकारी ने बताया कि "शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है और ग्रामीणों से भी जानकारी ली जा रही है. जितनी शातिर ढंग से चोरों द्वारा यह चोरी की गई है. वह कोई शातिर चोर प्रतीत हो रहा है और जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा."

ट्रांसफार्मर के साथ छेड़छाड़ और चोरी की दो घटना सामने आई है. पहला गांव खुटेरी से एक एक ट्रांसफॉर्मर के कापर और ग्राम कोड़ेवा से दो ट्रांसफार्मर के कापर को चोरी किया गया है. ग्रामीण जीवेंद्र साहू ने बताया कि "आज सुबह सभी को इस घटना की जानकारी हुई. यह घटना रात दरम्यानी की हो सकती है. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी है. चोर इतने शातिर हैं के पहले खंबे से ट्रांसफार्मर को निकाले फिर वहां से ऑयल और कापर को चोरी कर लिया गया. यह मोटर पंप वाला लाइन है जो शाम 6 बजे से रात 11 बजे तक चलता है.