Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कोरोना मुक्त प्रदेश बनने से "छत्तीसगढ़" सिर्फ तीन कदम दूर

  रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर। असल बात न्यूज़।।      00 विशेष संवाददाता  हम सबके लिए यह काफी खुशी की बात है कि "छत्तीसगढ़ प्रदेश"  कोर...

Also Read

 रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर।

असल बात न्यूज़।। 

    00 विशेष संवाददाता 

हम सबके लिए यह काफी खुशी की बात है कि "छत्तीसगढ़ प्रदेश"  कोरोना मुक्त राज्य बनने की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है। इससे पूरी तरह से मुक्त होने के लिए प्रदेश अब सिर्फ तीन कदम दूर रह गया है। राज्य में कोरोना के तीन एक्टिव cases बने हुए हैं। इसके तीन संक्रमित रह गए हैं जिनका अलग-अलग उपचार चल रहा है।कहा जा सकता है कि इन तीन 3 मरीजो का भी जल्द से जल्द सफल उपचार कर लिया जाएगा और उसके बाद  छत्तीसगढ़ प्रदेश कोरोना से पूरी तरह से मुक्त बन जाएगा। राज्य में पिछले कई दिनों से कोरोना के नए मामले कहीं भी सामने नहीं आ रहे हैं। 

छत्तीसगढ़ में आज पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना का कहीं कोई संक्रमित नहीं मिला है। यहां पिछले कई दिनों से नए संक्रमित नहीं मिल रहे हैं। एकात  2 दिनों के भीतर कोई ही संक्रमण का मामला सामने आ रहा है। पिछले 8 दिसंबर को यहां एक्टिव केसेस सिर्फ पांच थे जिनकी संख्या अब घटकर अब तीन हो गई है।

राज्य में अभी दुर्ग जिले में दो एक्टिव केसेस बने हुए हैं। वहीं राजधानी रायपुर में भी एक संक्रमित का उपचार चल रहा है। इस तरह से राज्य में ये तीन एक्टिव केसेस बने हुए हैं। दुर्ग जिले में 4 दिन पहले दो नए संक्रमित मिले थे। 

कोरोना के संक्रमितों की संख्या सिमर जाने से हमें खुशी हो सकती है। कोरोना की दूसरी लहर में छत्तीसगढ़ में भी भारी तबाही मचाई है। इस दौरान राज्य में शायद ही कोई ऐसा परिवार बचा रहा होगा जिसके परिवार का कोई सदस्य अथवा उसके परिजन इस संक्रमण की चपेट में नहीं आए होंगे। हजारों लोगों ने अपने परिजनों को खो दिया । Corona वापस लौट गया है तो हम सबके आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलने की नई किरण दिख रही है। नए उत्साह का संचार हो रहा है।