Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अब प्रियदर्शनी परिसर, अंडर ब्रिज के बगल, खाली जमीन पर भू माफियाओं का अतिक्रमण

भिलाई। असल बात न्यूज़।।        00  शहर संवाददा ता  लगातार बढ़ती जमीन की कीमतों के साथ भिलाई शहर में भू माफियाओं के पैर भी लगातार फैलते जा रह...

Also Read
भिलाई।
असल बात न्यूज़।। 

     00  शहर संवाददाता 

लगातार बढ़ती जमीन की कीमतों के साथ भिलाई शहर में भू माफियाओं के पैर भी लगातार फैलते जा रहे हैं। शहर के कोने कोने की कीमती जमीनों पर इन भू माफिया तत्वों की नजर लगी हुई है और इनके गुर्गे इन बेशकीमती जमीनों पर कब्जा करने में लगे हुए हैं। अब प्रियदर्शनी परिसर अंडर ब्रिज के सामने खाली जगह पर भू माफियाओं के द्वारा दुकानें तानी जा रही हैं। पहले अस्थाई तौर पर फिर धीरे-धीरे स्थाई रूप से इन कीमती जमीनों पर कब्जा करने की कोशिश शुरू हो रही है।

नगर निगम प्रशासन के द्वारा शहर में अतिक्रमण हटाने लगातार कार्रवाई की जा रही है। अतिक्रमण को लगातार तोड़ा जा रहा है इससे भू माफियाओं के हौसले काफी पास हुए हैं। लेकिन जहां से अतिक्रमण हटाए जा रहे हैं उसे छोड़कर भू माफिया के लोग नए अड्डों पर अतिक्रमण करने में लगे हुए हैं। पिछले कुछ दिनों से अतिक्रमणकारियों की प्रियदर्शनी परिसर के आसपास के इलाकों में खाली जगह पर सक्रियता बढ़ती दिखाई दे रही है। अभी तो अंडर ब्रिज के सामने वाले मार्ग पर प्रियदर्शिनी परिसर वाले  इलाके में कब्जा करना शुरू कर दिया गया है। यहां अतिक्रमण कर दुकानें शुरू की जा रही है। अतिक्रमण को पहले अस्थाई तौर पर काबिज किया जा रहा है फिर जैसा कि हमेशा होता है उसे स्थाई रूप देने की कोशिश  शुरू कर दी जाती है। 

बताया जा रहा है कि निगम प्रशासन के द्वारा पिछले दिनों सुपेला बाजार इलाके में बड़े पैमाने पर अतिक्रमण हटाए गए हैं। यही तो तो अब विदेश की परेशानी इलाके में अतिक्रमण करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। प्रियदर्शनी परिसर अंडर ब्रिज मार्ग इस समय कितना अधिक व्यस्त हो गया है इसे समझा जा सकता है। सुपेला रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के बाद उस रास्ते का पूरा भार इस अंडर ब्रिज मार्ग पर ही आ गया है। अब इस मार्ग पर अतिक्रमण हो शुरू होने से यहां सड़क दुर्घटनाओं का खतरा भी बढ़ता जा रहा है। 



  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता