Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

 टीम इंडिया से बाहर होने पर छलका शिखर धवन का दर्द

   नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है। खराब फॉर्...

Also Read

 


 नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है। खराब फॉर्म से जूझ रहे शिखर धवन को 50 ओवर मैच में जगह नहीं मिली है और चयनकर्ताओं ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया है। टीम से बाहर होने के बाद शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था सब रब की मर्जी है। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपनी इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया।
 

धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था ‘बात हार या जीत की नहीं होती है, जिगरे की होती है> काम करते रहो और बाकी भगवान की मर्जी पर छोड़ दो।’  बीसीसीआई ने धवन को टीम से बाहर करने के अलावा भी कई कड़े फैसले लिए हैं। केएल राहुल से वनडे टीम की उप-कप्तानी छीन ली गई है, उनकी जगह हार्दिक पांड्या को यह जिम्मेदारी मिली है। वहीं टी20 टीम की कमान अभी भी पांड्या के पास है। श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम में भारतीय सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गाया है। यहां लीडरशिप के रोल में हार्दिक पांड्या के साथ सूर्यकुमार यादव उप-कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।