Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पूरी तरह से अशांत हो चुका है शहर, यह चिंता का विषय-अमर अग्रवाल

  बिलासपुर-। असल बात न्यूज़।।    बुधवार शाम को हुए गोलीकांड के बाद पूर्व मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमर अग्रवाल ने पुलिस प्रशासन की कार्यशै...

Also Read

 

बिलासपुर-।

असल बात न्यूज़।। 

 बुधवार शाम को हुए गोलीकांड के बाद पूर्व मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमर अग्रवाल ने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर बरसते हुए कहा की बिलासपुर की वर्तमान हालात बहुत भयावह है। शहर पूरी तरह से अशांत हो चुका है,जो चिंता का विषय है। समय रहते प्रशासन अगर गंभीर नहीं होगी तो आने वाले समय में स्थिति और भी भयावह होगी। 

पूर्व मंत्री ने कहा की मैं बार बार यह बात कहते आ रहा हूं की शहर माफियाओं की शरण स्थली बनते जा रही है चाहे वो भू माफिया हो या खनन माफिया, नशा समेत सभी अवैध व्यापार फल फूल रहा है। घटित हो रही इन घटनाओं की मूल वजह भी यही सब है,आपसी रंजिश, जमीन कब्जे का विवाद, नशे के व्यापार और राजनीतिक गुटबाजी की वजह से रंजिश। आज बिलासपुर में प्रशासन की नाकामियों की वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद है। जिला और पुलिस प्रशासन बिना चेहरा देखें, लाॅ एंड आर्डर को शहर में कायम करें। आज शहर का हर नागरिक खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है, नागरिकों को उनके सुरक्षित होने का अहसास दिलाने के लिए कार्य करना होगा। साथ-ही पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा है कि, यदि समय रहते लाॅ एण्ड आर्डर की स्थिति को नहीं सम्हाला गया, तो भारतीय जनता पार्टी इसके लिए उग्र आंदोलन करेगी। 


         पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि, शहर में आज हर वर्ग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा, कभी यहां दिनदहाड़े दुकानों में गोली चलती है, लूट डकैती बेधड़क किया जा रहा है। चाकूबाजी,गैंगवार, चोरी तो रोज की बात है। पिछले कुछ सालों से बिलासपुर में सुनियोजित तरीके से जमीन कब्जा करने लोग गैंग बनाकर काम कर रहे हैं, जिन्हें राजनीतिक और प्रशासनिक सरंक्षण हासिल है, बढ़ते अपराध की एक प्रमुख वजह यह भी है।