Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

खाद्य मंत्री ने हाई स्कूल गुतुरमा के छात्राओं को बांटी सायकल

  प्री मैट्रिक कन्या छात्रावास में रनिंग वाटर की व्यवस्था होगी दुरुस्त बेलगांव के सतनामीपारा में होगा श्मशान घाट व दशकर्म घाट का निर्माण   ...

Also Read

 


प्री मैट्रिक कन्या छात्रावास में रनिंग वाटर की व्यवस्था होगी दुरुस्त
बेलगांव के सतनामीपारा में होगा श्मशान घाट व दशकर्म घाट का निर्माण    

अम्बिकापुर.छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री अमरजीत भगत ने बुधवार को सीतापुर क्षेत्र भ्रमण के दौरान हाई स्कूल गुतुरमा के छात्राओं को सरस्वती सायकल योजना अंतर्गत सायकल वितरण किया। उन्होंने हाई स्कूल परिसर में स्थित प्री मैट्रिक कन्या छात्रावास का निरीक्षण कलेक्टर श्री कुन्दन कुमार व पुलिस अधीक्षक श्रीमती भावना गुप्ता के साथ किया। छात्राआंे की मांग पर छात्रावास में टूटे पाइपों की मरम्मत कराकर रनिंग वाटर की व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। ग्राम पंचायत बेलगांव के सतनामी पारा में आयोजित गुरु घासीदास जयंती कार्यक्रम में उन्होंने समाज प्रमुखों की मांग पर सतनामी पारा में श्मशान घाट व दशकर्म घाट निर्माण के लिए राशि स्वीकृत करने की घोषणा की।

    खाद्य मंत्री ने गुरु घासीदास जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बाबा गुरु घासीदास की प्रतिमा पर माल्यार्पण तथा पूजा अर्चना की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बाबा गुरु घासीदास ने समाज के उत्थान के लिए जो काम किया है वह श्रेष्ठ है। उनका संदेश मनखे-मनखे एक समान का अर्थ सभी मनुष्य एक समान है। हमारी सरकार सभी समाज के विकास के लिए सम भाव से काम कर रही है। योजनाओं का लाभ पात्रतानुसार समाज के हर वर्ग को मिल रहा है। धान खरीदी अभी तेजी से चल रही है जिसमंे किसान पंजीयन के अनुसार धान बेच रहे है। खरीदी केन्द्रों में किसानों को कोई दिक्कत नहीं हो रही है। 
    इस अवसर पर स्थनीय जनप्रतिनिधि, अधिकारी-कर्मचारी व बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।